उत्तराखंड: बस के खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत, 21 घायल
Advertisement

उत्तराखंड: बस के खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत, 21 घायल

 उत्तराखंड में अल्मोड़ा जिले के भतरौंजखान क्षेत्र में गुरुवार को यात्रियों से भरी एक बस के गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार पांच व्यक्तियों की मृत्यु हो गई.

फोटो: ANI

देहरादून: उत्तराखंड में अल्मोड़ा जिले के भतरौंजखान क्षेत्र में गुरुवार को यात्रियों से भरी एक बस के गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार पांच व्यक्तियों की मृत्यु हो गई तथा 21 अन्य घायल हो गए. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, दुर्घटना भतरौंजखान से चार किलोमीटर आगे भिकियासैंण मोटर मार्ग पर सौगाड गदेरा के पास उस समय हुई, जब बस अचानक सड़क से फिसलकर करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव और राहत कार्य चलाया. दुर्घटना में पांच व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. खाई से निकाले गए 21 घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

 

दुर्घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने घटना पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए दुःख की घड़ी में मृतकों के परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है. उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना करते हुए अधिकारियों को उनका समुचित उपचार सुनिश्चित करने के आदेश दिए हैं.

(इनपुट भाषा से)

Trending news