खूंखार कुत्तों ने एक और बच्चे को बनाया निवाला
Advertisement

खूंखार कुत्तों ने एक और बच्चे को बनाया निवाला

बरेली जिले के बहेड़ी इलाके में खूंखार कुत्तों ने एक और बच्चे को अपना निवाला बना लिया। क्षेत्र में आतंक का पर्याय बने ये कुत्ते पिछले एक साल में 11 से ज्यादा बच्चों को शिकार बना चुके हैं।

बरेली (उ.प्र): बरेली जिले के बहेड़ी इलाके में खूंखार कुत्तों ने एक और बच्चे को अपना निवाला बना लिया। क्षेत्र में आतंक का पर्याय बने ये कुत्ते पिछले एक साल में 11 से ज्यादा बच्चों को शिकार बना चुके हैं।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बहेड़ी थाना क्षेत्र स्थित उनई खालसा गांव के निवासी रमेश का नौ साल का बेटा पुष्पेन्द्र कल शाम गांव से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित मंदिर में आयोजित भगवत कथा सुनने जा रहा था। रास्ते में 10-12 कुत्तों ने उसे घेर लिया।

उन्होंने बताया कि पुष्पेन्द्र जान बचाने के लिये दौड़ा तो कुत्तों ने उसका पैर खींचकर उसे गिरा दिया और पूरा झुंड उस पर टूट पड़ा। कुत्तों ने बच्चे का मुंह, नाक, गला और पेट समेत लगभग पूरे शरीर को बुरी तरह नोच डाला। शोर सुनकर दौड़े आसपास के लोगों ने लाठी-डंडे लेकर कुत्तों को भगाया लेकिन तब तक पुष्पेन्द्र की मौत हो चुकी थी।

मालूम हो कि बहेड़ी इलाके में खूंखार कुत्तों का खासा आतंक है। पिछले एक साल के दौरान ये जानवर 11 बच्चों को शिकार बना चुके हैं। बरेली के आयुक्त प्रभांशु कुमार ने बताया कि वन विभाग के सचिव को पत्र लिखकर मांग की जाएगी कि वह वन विभाग की टीम भेजकर इलाके के कुत्तों को पकड़वाएं और इस बात की जांच करें कि ये कुत्ते इतने आक्रामक क्यों हो गये हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन खूंखार कुत्तों को पकड़ने की मुकम्मल रणनीति बना रही है।

Trending news