कानपुर: अचानक कच्चे मकानों पर पलट गया मिट्टी से भरा डंपर, 6 लोगों की मौत
Advertisement

कानपुर: अचानक कच्चे मकानों पर पलट गया मिट्टी से भरा डंपर, 6 लोगों की मौत

सूचना पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया. पुलिस ने शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दर्दनाक हादसा देखकर स्थानीय लोग सन्न है.

नई दिल्ली/कानपुर: कानपुर-इलाहाबाद हाई-वे पर मिट्टी से लदा एक डंपर बेकाबू होकर सड़क किनारे बने दो कच्चे मकानों पर पलट गया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, महाराजपुर इलाके में जीटी रोड के किनारे कच्चे मकानों में कई परिवार रहते हैं. शुक्रवार (15 जून) रात जब लोग ईद की तैयारियों में लगे थे. तभी इलाके के लोगों ने एक तेज आवाज सुनी. लोगों ने देखा तो मिट्टी से लदा एक डंपर दो मकानों को क्षतिग्रस्त कर पलटा हुआ था और उनमें रहने वाले कई लोग दबे हुए थे. सूचना पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया. पुलिस ने शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  1. कच्चे मकान पर पलटा मिट्टी से भरा डम्पर
  2. मरने वालों में 5 लोग एक ही परिवार के
  3. लोगों ने अवैध खनन का लगाया आरोप

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
घटना के बाद लोगों ने मिट्टी हटाई लेकिन, तब तक एक ही परिवार के पांच लोग दम तोड़ चुके थे. इसके साथ ही दूसरे घर की एक महिला ने भी दम तोड़ दिया. इलाके के लोगों का आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत की वजह से ड्राइवर नशे में गाड़ी चलाते हैं, जिसकी वजह से ऐसे हादसे होते हैं. 

fallback

ट्रक से बचने के लिए अनियंत्रित हुआ डंपर
दर्दनाक हादसा देखकर स्थानीय लोग सन्न रह गए. लोगों ने बताया कि दोनों ट्रक काफी स्पीड में थे टक्कर से बचने के लिये एक डंपर अनियंत्रित होकर घर में जा घुसा. फिलहाल मौके पर पुलिस के अधिकारी मौजूद है.

इलाके में पुलिस बल तैनात
गुस्साए लोगों ने बताया कि पूरी रात अवैध खनन में लगे ट्रक सड़क पर दौड़ते हैं. ट्रक ड्राइवरों के साथ पुलिस की मिलीभगत रहती है. लोगों के गुस्से को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है.

Trending news