नोएडा: पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, आरोपी गिरफ्तार, कई थानों में दर्ज हैं मुकदमे
Advertisement

नोएडा: पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, आरोपी गिरफ्तार, कई थानों में दर्ज हैं मुकदमे

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि घायल बदमाश को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके खिलाफ लूटपाट के आधा दर्जन मामले विभिन्न थानों में चल रहे हैं.

फाइल फोटो

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 62 स्थित जयपुरिया इंस्टीट्यूट के पास मंगलवार (20 नवंबर) की रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया. पुलिस उपाधीक्षक (नगर) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि घायल बदमाश को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके खिलाफ लूटपाट के आधा दर्जन मामले विभिन्न थानों में चल रहे हैं. उसके पास से एक मोटरसाइकिल, एक देशी तमंचा बरामद किया गया है. उसका एक साथी मौके से भाग गया और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाश की तलाश पुलिस को कई दिनों से थी. पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी के दोस्त की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 वहीं, सोमवार (19 नवंबर) को नकदी छीन कर भाग रहे बदमाशों से थाना फेस-2 इलाके में गौतमबुद्ध नगर पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है. आरोपी पर एक दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं. 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. अजयपाल ने मंगलवार (20 नवंबर) को बताया कि सोमवार-मंगलवार रात थाना फेस-2 पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश नकदी लूटकर भाग रहे हैं. पुलिस ने इलाके में घेराबंदी की। इस दौरान पुलिस और बदमाशों की सेक्टर-88 इलाके में मुठभेड़ हो गई. पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

एसएसपी अजयपाल ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान खोड़ा निवासी ललित के रूप में हुई है. उसपर लूट, हत्या और डकैती के 12 मुकदमें दर्ज हैं. बदमाश के पास से लूट के 19,000 रुपये, कार और अवैध हथियार बरामद हुए हैं.

Trending news