मुजफ्फरनगर में पुलिस-गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़, दो दबोचे
Advertisement

मुजफ्फरनगर में पुलिस-गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़, दो दबोचे

पुलिस ने बताया कि इनके पास से एक देसी तमंचा, कई कारतूस, कई औजार, एक अल्टो कार, एक छोटा टैम्पो सहित पांच गोवंश बरामद हुए हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली/मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है. पुलिस और बदमाशों के बीच ताबड़तोड़ मुठभेड़ों से बदमाश डरे हुए हैं. 26 नवंबर की रात उत्तर पुलिस ने ताबड़तोड़ पांच एनकाउंटर किए, जिसमें कई इनामी पुलिस के हत्थे चढ़े. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है, जहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. घटना मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र की है. 

मामला, मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नरा और अजमतगढ़ के जंगलों का है. पुलिस को देर रात करीब 3.30 बजे ये सूचना मिली की नरा और अजमतगढ़ के जंगलों से गोकशी की सूचना मिली. गोकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस और गौ तस्करों की आमने-सामने मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए, जिसमें से एक को पुलिस दबोच लिया और एक मुठभेड़ में घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि इनके पास से एक देसी तमंचा, कई कारतूस, कई औजार, एक अल्टो कार, एक छोटा टैम्पो सहित 5 गोवंश बरामद हुए हैं.

आपको बता दे कि मुजफ्फरनगर पुलिस लगातार बदमाशों की नाक में नकेल कसे हुए हैं. मुजफ्फरनगर में मंगलवार को भी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई. इस मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश शमीम को गोली लगी थी. बदमाश को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है, साथ ही साथ पुलिस और बदमाशों के बीच हुई. इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुआ है. एक लाख के इनामी बदमाश का एक अन्य साथी भागने में कामयाब रहा, इसे पकड़ने के लिए पुलिस जंगल में कांबिंग कर रही है.  

Trending news