बस में महिला के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर पति और ससुर की पिटाई
Advertisement

बस में महिला के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर पति और ससुर की पिटाई

पड़ोस के शामली जिले में दिल्ली-सहारनपुर राजमार्ग पर रोडवेज की एक बस में तीन लोगों ने एक महिला का कथित तौर पर उत्पीड़न किया. पुलिस ने शनिवार को बताया कि जब महिला के पति और ससुर ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उन पर भी हमला किया. महिला शुक्रवार शाम अपने पति और ससुर के साथ कांधला से सहारनपुर की ओर जा रही थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी बीच रास्ते में बस में चढ़ गये और उनके साथ दुर्व्यहार करना शुरू कर दिया. बस में सवार अन्य यात्रियों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया जबकि दो अन्य फरार हो गये। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मुजफ्फरनगर: पड़ोस के शामली जिले में दिल्ली-सहारनपुर राजमार्ग पर रोडवेज की एक बस में तीन लोगों ने एक महिला का कथित तौर पर उत्पीड़न किया. पुलिस ने शनिवार को बताया कि जब महिला के पति और ससुर ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उन पर भी हमला किया. महिला शुक्रवार शाम अपने पति और ससुर के साथ कांधला से सहारनपुर की ओर जा रही थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी बीच रास्ते में बस में चढ़ गये और उनके साथ दुर्व्यहार करना शुरू कर दिया. बस में सवार अन्य यात्रियों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया जबकि दो अन्य फरार हो गये। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  1. दिल्‍ली-सहारनपुर मार्ग पर हुई वारदात
    एक आरोपी पकड़ाया, दो फरार
    इलाके में बढ़ रहे हैं महिलाओं के खिलाफ अपराध

बढ़ रहे हैं महिलाओं के खिलाफ अपराध
मुजफ्फरनगर और इसके आसपास के इलाकों में पिछले कई महीनों से आपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं. तमाम दावों के बावजूद पुलिस इस पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है. हालत यह है कि अपराधी विरोध करने पर मारपीट से भी बाज नहीं आ रहे. इससे पहने नवंबर महीने में भी मुजफ्फरनगर के सिविल लाइंस थाने के अंतर्गत सर्कुलर रोड पर एक युवक ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी जब वह कॉलेज से लौट रही थी. लड़की द्वारा विरोध करने पर युवक ने पहले उसकी पिटाई की और फिर फरार हो गया.   

Trending news