खौफनाक: पत्नी के मायके जाने से नाराज था पति, 3 बेटियों की हथौड़े से पीटकर की हत्या
Advertisement

खौफनाक: पत्नी के मायके जाने से नाराज था पति, 3 बेटियों की हथौड़े से पीटकर की हत्या

 घटना ललितपुर के थाना बानपुर के वीर गांव की है. हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली/ ललितपुर: एक पिता के लिए अगर सबसे प्यारा कोई होता है, तो वो उसकी बेटियां होती है. लेकिन, उत्तर प्रदेश के ललितपुर में जो एक पिता ने किया, उसने इस कहावत पर भी प्रश्नचिन्ह लगा दिया है. एक पिता ने अपनी तीन मासूम बेटियों को पहले हथौड़े से अधमरा होने तक पीटा और जब फिर भी मन नहीं भरा तो उन्हें गैंस से जलाने की कोशिश की. घटना के बाद एक बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि दो मासूमों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना ललितपुर के थाना बानपुर के वीर गांव की है. हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

fallback

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि आरोपी ने मंगलवार (13 नवंबर) की सुबह अपनी तीन बच्चियों के ऊपर हथौड़े से वार किया और फिर सिलिंडर से आग लगा दिया. इस हमले में तीनों बच्चियों की मौत हो गई. आरोपी ने हत्या की वारदात कबूली है. मामले में मामला पंजीकृत कर लिया गया है और जांच की जा रही है. 

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, आरोपी पांच बेटियों का पिता है. घटना के बाद से वो बदल-बदलकर बयान दे रहा है. उन्होंने बताया कि वो पहले बता रहा था कि भाई से झगड़ा हुआ था. गांव वालों का कहना है कि दिवाली से एक दिन पहले पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद वह अपनी दो बेटियों को लेकर मायके चली गई थी. पत्नी के मायके जाने से वो नाराज था और पत्नी के जाने का गुस्सा ही उसने अपनी बच्चियों पर उतारा. पुलिस ने बताया कि आरोपी खुद को नशे का आदि भी बता रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Trending news