शामली: लूटी गई राइफलें बरामद करने के लिए पुलिस ने गठित की पांच टीम
Advertisement

शामली: लूटी गई राइफलें बरामद करने के लिए पुलिस ने गठित की पांच टीम

पुलिस उपमहानिरीक्षक शरद सचान ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए इलाके में तलाशी अभियान चलाया रहा हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली/मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों से सशस्त्र लोगों द्वारा कथित तौर पर लूटी गई राइफल बरामद करने के लिए पांच टीम गठित की गई है. पुलिस ने गुरुवार (04 अक्टूबर) को यह जानकारी दी. पुलिस उपमहानिरीक्षक (सहारनपुर) शरद सचान ने यहां संवाददाताओं को बताया कि लूटी गई राफइलों को बरामद करने के लिए पांच टीम गठित की गई है और वे आरोपियों को पकड़ने के लिए इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

दरउसल, शामली के झिंझाना थाना इलाके में बिड़ौली चौसाना रोड पर बदमाशों ने मंगलवार (02 अक्टूबर) की रात को पुलिस पर हमला बोल दिया था. जानकारी के मुताबिक, चेकपोस्ट पर तैनात दो पुलिसकर्मियों पर गोली चलाते हुए बदमाश दोनों की रायफल लूट ली और फरार हो गए. घटना के बाद से पुलिस महमे में हड़कंप मचा गया. 

fallback

ये भी पढ़ें: शामली में पुलिसकर्मियों पर ही हमला कर बदमाशों ने छीनी राइफल, हुए फरार

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को शामली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. चिकित्सकों ने होमगार्ड की हालत को गंभीर देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया है. 

fallback

पुलिस ने बताया कि बिड़ौली चौसाना रोड पर कमालपुर गांव के पास दो पुलिसकर्मी चेकिंग कर रहे थे. तभी बाइक सवार पांच बदमाश वहां से गुजरे. पुलिसकर्मियों ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश नहीं रूके और उन्होंने चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी. गोली लगने से दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए. बदमाश घायल पुलिसकर्मियों के पास वापस आए और उनसे रायफल लूटकर फरार हो गए.  भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंचा और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गंभीर से हालत के चलते होमगार्ड संजय को मेरठ रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

Trending news