ग्रेटर नोएडा में मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या
Advertisement

ग्रेटर नोएडा में मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने जितेंद्र के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया गया है तथा अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है.

अपार्टमेंट के फ्लैट में अंदर जितेंद्र मान का शव गोलियों से छलनी पड़ा था. (प्रतीकात्मक फोटो)

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर थाना क्षेत्र के एवीजे हाइट्स अपार्टमेंट में अज्ञात बदमाशों ने एक अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या कर दी. एसपी (देहात) सुनिति सिंह ने बताया कि मुक्केबाज जितेन्द्र मान (27) का शव अपार्टमेंट में स्थित उनके फ्लैट में मिला. उन्होंने बताया कि जितेन्द्र इन दिनों अल्फा-1 में चल रहे एक जिम में प्रशिक्षक के रूप में काम कर रहे थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि 10 जनवरी की सुबह जितेंद्र जिम गये थे. जिम से जाने के बाद उसका मोबाइल फोन बंद था. जितेंद्र के फ्लैट की एक चॉबी फिटनेस एकेडमी के संचालक प्रीतम टोकस के पास भी थी.

  1. मुक्केबाज जितेन्द्र मान (27) का शव अपार्टमेंट में स्थित उनके फ्लैट में मिला.
  2. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
  3. हत्या करने के बाद बदमाशों ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया.

जितेंद्र के बारे में जब कुछ पता न चला तो प्रीतम ने शुक्रवार (12 जनवरी) दोपहर फ्लैट पर जाकर अपनी चॉबी से ताला खोला. तब उन्हें पता चला कि अंदर जितेंद्र मान का शव गोलियों से छलनी पड़ा था. उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी.

एसपी ने बताया कि हत्या करने के बाद बदमाशों ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया और जितेंद्र का मोबाइल भी अपने साथ ले गये. उन्होंने बताया कि जितेंद्र के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया गया है तथा अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है जिसकी मदद से बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

Trending news