इटावा डबल मर्डर: प्रेम प्रसंग की वजह से हुई थी हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

इटावा डबल मर्डर: प्रेम प्रसंग की वजह से हुई थी हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

हत्याकांड के खुलासे पर डीजीपी ने 50 हजार और आईजी जोन कानपुर रेंज ने भी पुलिस टीमों को 50 हजार रुपए का इनाम दिया है.

एक खेत में दोनों के शव पुलिस को मिलें थे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इटावा में मंगलवार (17 अप्रैल) को हुए डबल मर्डर का पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई है. आपको बता दें कि हत्या की जांच के लिए इटावा एसएसपी ने तीन टीमें लगाई थी. इस हत्याकांड के खुलासे पर डीजीपी ने 50 हजार और आईजी जोन कानपुर रेंज ने भी पुलिस टीमों को 50 हजार रुपए का इनाम दिया है.

  1. 16 अप्रैल को शौच के लिए गई थीं दोनों बहनें 
  2. पुलिस ने हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई
  3. आई विटनेस होने की वजह से की छोटी बहन की हत्या

प्रेमी दिया घटना को अंजाम
दो सगी बहनों की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि बड़ी बहन के प्रेमी विनीत उर्फ जीतू ने अपने साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया. वहीं छोटी बहन की हत्या इसलिए की क्योंकि उसने अपनी बहन की हत्या होते देख लिया था.

आरोपियों ने कबूला गुनाह
इटावा एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शक के बाद चारों आरोपियों से पूछताछ की. पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल लिया.

शौच के लिए घर से निकली थीं दोनों बहनें 
दोनों बहनें सोमवार (16 अप्रैल) की शाम को दोनों बहनें शौच के लिए घर से निकली थीं. इसके बाद वापस घर नहीं पहुंची. घर वालों ने थाना को खबर दी और खुद भी दोनों को खोजना शुरू कर दिया था.

सुबह खेत में मिले थे शव
मंगलवार (17 अप्रैल) की सुबह दोनों बहनों के शव साथ में एक खेत में पाए जाने के बाद, स्थानीय थाना पुलिस को खबर दी गई थी. पुलिस ने शवों के पास से कारतूस, टार्च व चप्पलें बरामद किए थे. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर केस का खुलास कर दिया.  

Trending news