गाजियाबाद में 24 वर्षीय महिला पर तेजाब फेंका, पीड़ित महिला PNB कर्मचारी
Advertisement

गाजियाबाद में 24 वर्षीय महिला पर तेजाब फेंका, पीड़ित महिला PNB कर्मचारी

मोहन नगर तिराहे पर मोटर साइकिल सवार दो लोगों ने 24 वर्षीय महिला पर तेजाब फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि महिला के अलावा पांच अन्य लोग भी इस तेजाब हमले में जख्मी हो गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश पुलिस महिला सुरक्षा के लाख दावे करती हो, लेकिन महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद का है, शहर के व्यस्त मोहन नगर तिराहे पर मोटर साइकिल सवार दो लोगों ने 24 वर्षीय महिला पर तेजाब फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि महिला के अलावा पांच अन्य लोग भी इस तेजाब हमले में जख्मी हो गए. उन्होंने बताया कि सभी को एक निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित महिला पंजाब नेशनल बैंक के शास्त्री नगर कॉलोनी शाखा में कार्यरत है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले (1 मार्च) को ही यूपी के मेरठ से भी एक ऐसी ही वारदात सामने आई थी. यहां महिला ही महिला की दुश्मन बन बैठी. मेरठ जिले के लालकुर्ती थाना क्षेत्र के पैठ बाजार में एक 'लेडी डॉन' ने साथियों के साथ मिलकर दो महिला खिलाड़ियों पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब हमले में एक महिला खिलाड़ी की पीठ जल गई, जबकि दूसरी खिलाड़ी का हाथ झुलस गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी देखेंः VIDEO: सिरफिरे आशिक ने पूछा- शादी करोगी या नहीं, मना करते ही युवती पर फेंका तेजाब

पुलिस के मुताबिक, मेरठ की वारदात में 1 मार्च को मोहम्मदपुर दौराला और परतापुर बाईपास से आई दो महिला खिलाड़ियों पर एक युवती ने अपने जीजा के साथ मिलकर तेजाब फेंक दिया. तेजाब से झुलसी दोनों महिला खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया कि शालू दौराला रोजाना पैठ बाजार बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करने आती है. परतापुर बाईपास की रहने वाली गरिमा रेसलर है. दोनों अच्छी दोस्त हैं और सुबह प्रैक्टिस करने के लिए जाती है. लालकुर्ती पुलिस चौकी के पास इंचौली की रहने वाली सोनी ने अपने जीजा और उसके एक दोस्त के साथ मिलकर दोनों खिलाड़ियों पर तेजाब से हमला कर दिया. घटना के बाद सभी आरोपी बाइक से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Trending news