मेरठ: छेड़छाड़ से परेशान होकर छात्रा ने किया था आत्मदाह, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement

मेरठ: छेड़छाड़ से परेशान होकर छात्रा ने किया था आत्मदाह, इलाज के दौरान हुई मौत

 17 अगस्त को 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को कस्बे के रहने वाले मनचलों से परेशान होकर आत्मदाह कर लिया था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/मेरठ: मेरठ में मनचलों से परेशान होकर आत्मदाह करने वाली छात्रा ने दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक, छात्रा ने मंगलवार (04 सितंबर) को अस्पताल में आखिरी सांस ली. घटना सरधना के गांधीनगर मास्टर कॉलोनी की है. जहां 17 अगस्त को 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को कस्बे के रहने वाले मनचलों से परेशान होकर आत्मदाह कर लिया था. 

 

 

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि लड़की को मनचला काफी दिनों से परेशान कर रहा था और उसपर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था. मनचला उससे बात करने का दवाब बना रहा था और कहा था कि अगर वो उससे बात नहीं करेंगी तो उसके परिवार जान से मार दिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: मेरठ में मनचलों से परेशान छात्रा ने किया आत्मदाह, हालत गंभीर

पीड़िता के पिता ने बताया कि जब ये बात उनकी बेटी ने उन्हें बताई, उसके बाद वो आरोपी युवक के घर गए, जहां युवक के परिजनों ने उल्टा आरोप लड़की पर ही लगाना शुरु कर दिया. परिवार की बदनामी और अपनी बेइज्जती महसूस कर पीड़िता ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली थी. 

छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली गई थी. पीड़िता के पिता ने योगी और मोदी से इंसाफ की गुहार लगाई है. एसएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही सभी की गिरफ्तारी की जाएगी.

Trending news