ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात सुपरवाइजर की गोली मारकर हत्या
Advertisement

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात सुपरवाइजर की गोली मारकर हत्या

 लोहारली गांव के रहने वाले मोहित भाटी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत थे. वह प्राधिकरण से ड्यूटी करके गांव लौट रहे थे, तब उनपर हमला किया गया.

प्रतीकात्मक फोटो.

नोएडा: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात सुपरवाइजर की मंगलवार की शाम को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वह अपने कार्यालय से ड्यूटी करके घर के लिए निकले थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना दादरी पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसपी (ग्रामीण) विनीत जयसवाल ने बताया कि लोहारली गांव के रहने वाले मोहित भाटी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत थे. वह प्राधिकरण से ड्यूटी करके लोहारली गांव स्थित अपने घर के लिए कार से निकले थे. 

एसपी ने बताया कि शाम सात बजे के करीब उनका शव लोहारली तथा नया गांव के बीच पड़ा मिला. उन्होंने बताया कि उनकी कार भी उनके शव के पास ही खड़ी थी. उन्होंने बताया कि मोहित को चार गोली मारी गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मोहित के पिता समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं. 

वहीं, नोएडा के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के नवादा गांव में रहने वाली एक महिला ने मंगलवार की सुबह अपने घर में आत्महत्या कर ली. थाना क्षेत्र 58 के प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि मूल रूप से जनपद बदायूं के रहने वाले विजेंद्र नोएडा के सेक्टर 62 स्थित नवादा गांव में रहते हैं. उनकी पत्नी रेखा (28) ने अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

(इनपुट-भाषा)

Trending news