गैंगरेप के बाद गुप्तांग पर मारी नुकीली चीज, मदद की जगह पुलिस से मिली धमकी
Advertisement

गैंगरेप के बाद गुप्तांग पर मारी नुकीली चीज, मदद की जगह पुलिस से मिली धमकी

बेटी की बात सुनने के बाद पिता ने जब पुलिस को बताया तो उसे ही फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दे डाली गई. 

पुलिस ने मदद करने की जगह पिता को धमकाया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद के लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के मुताबिक, वह घर में अकेली थी, तभी दो लोग उसे जबरन उठा ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों ने लड़की के गुप्तांग पर नुकीली चीज से हमला भी किया. आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

  1. यूपी के हरदोई में लड़की का अपहरण कर गैंगरेप
  2. आरोपियों ने गुप्तांग पर किया नुकीली चीज से हमला
  3. पुलिस ने मदद करने की जगह पिता को धमकाया

जानकारी के अनुसार, जनपद के लोनार कोतवाली क्षेत्र पीड़िता की मां की अचानक तबियत खराब होने पर पिता उसे अस्पताल ले कर गए थे. इस दौरान घर में पीड़िता अकेली थी, लेकिन जब पीड़िता के परिजन घर वापस आए तो देखा कि उनकी बेटी नहीं है.

दिल्ली की लड़की के साथ राजस्थान में 23 युवकों ने किया गैंगरेप

पुलिस की लापरवाही आई सामने
देर रात तक बेटी के नहीं आने पर पीड़ित परिवार इसकी सूचना लोनार थाने की पुलिस को दी. इसके बाद भी किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होने पर लड़की का पिता सुबह तहरीर लेकर थाने गया. जहां पुलिस ने उन्हें शाम तक थाने में ही बैठाए रखा और बाद में बिना रिपोर्ट लिखे घर भेज दिया. शाम को जब पीड़िता का पिता घर पहुंचा तो पता चला कि लड़की घर आ गई है. जिसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की बात परिजनों को बताई. 

पीड़िता ने बताया कि गांव के ही उदयभान व नन्हे ने उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया. चीखने पर पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया और आंख पर पट्टी व हाथ-पांव बांध कर बांस के झाड़ में फेंक दिया गया. दरिंदों ने उसके गुप्तांगों पर नुकीली चीज से वार करके उसे घायल भी कर दिया. किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर गैंगरेप पीड़िता घर पहुंची. 

पुलिस ने दी फर्जी मामले में फंसाने की धमकी
बेटी की बात सुनने के बाद पिता ने जब पुलिस को बताया तो उसे ही फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दे डाली गई. जब युवती की हालत बिगड़ी तो उसे महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपियों के विरुद्ध महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है.

Trending news