पहली बारिश के बाद मथुरा में सड़के बनीं तालाब, लोग हुए परेशान
Advertisement

पहली बारिश के बाद मथुरा में सड़के बनीं तालाब, लोग हुए परेशान

मानसून की पहली बारिश ने स्थानीय लोगों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है.  बारिश में खुद एआरटीओ की भी गाड़ी कई घंटे यहां पर फंसी रही. 

जलभराव के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. (फोटो- एएनआई)

नई दिल्ली/मथुरा: भीषण गर्मी के बाद बारिश ने जहां लोगों को राहत दी है, वहीं मथुरा में हुई बारिश ने नगर निगम के दावों की पोल खोलकर रख दी.शहर में महज कुछ देर हुई मूसलाधार बारिश से शहर के प्रुमख मार्ग पूरी तरीके से जलमग्न हो गए. पूरे शहर में जगह-जगह पानी ही पानी नजर आने लगा. मथुरा के भूतेश्वर रेलवे पुल के नीचे और कई स्थान पर चारों तरफ जलभराव हो गया, जिससे लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. ग्रामीण इलाकों में बरसात का पानी सड़कों में बने गड्ढों में भर गया, जिससे आवागमन में दिक्कतें हुई. 

 

मानसून की पहली बारिश ने स्थानीय लोगों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है. मुसीबित की इस बारिश में खुद एआरटीओ की भी गाड़ी कई घंटे यहां पर फंसी रही. भूतेश्वर स्थित पुल के नीचे, शहर के चौक बाजार, छत्ता बाजार, महोली रोड, बीएसए कॉलेज आदि क्षेत्रों में जलभराव हो गया. नालों की सफाई न होने से ओवरफ्लो होकर पानी गलियों में भर गया. ग्रामीण इलाकों में बरसात का पानी सड़कों में बने गड्ढों में भर गया, जिससे आवागमन में दिक्कतें हुई. 

ये भी पढ़ें: बारिश के बाद मुंबई के लोगों को मिली गर्मी से राहत, खूबसूरत हुआ शहर का नजारा

मथुरा के गोविंग आश्रम इलाके में हालात सबसे ज्यादा खराब है. लोगों का कहना बै कि इलाके से बीजेपी के पार्षद हैं और नगर निगम पर भी बीजेपी का कब्जा है. इसके बाद भी हालात ऐसे हैं. लोगों का कहना है कि समय से अगर नालों की सफाई हो जाती तो हालात ये नहीं होते. स्थानीय लोगों ने बताया कि कई बार सीवर की समस्या के लिए पार्षद से बात की, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला.

Trending news