VIDEO: CM ऑफिस के सामने ट्रैफिक के बीच जब मौलाना पढ़ने लगा नमाज, फिर...
Advertisement

VIDEO: CM ऑफिस के सामने ट्रैफिक के बीच जब मौलाना पढ़ने लगा नमाज, फिर...

लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. 

इस शख्स के खिलाफ एसएसपी ने केस दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.

नई दिल्ली/लखनऊ: लखनऊ में सीएम योगी की बैठक के दौरान एनेक्सी के बाहर नारेबाजी करने वाले शख्स के खिलाफ एसएसपी ने केस दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. इस मामले में दो कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश भी दिए गए है. सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार देर शाम एनेक्सी में अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे. इसी बीच हरी पगड़ी बांधे आरोपी बुजुर्ग ने कड़ी सुरक्षा को धता बताते हुए एनेक्सी के सामने सड़क पर चादर बिछाई और रोड जाम कर नमाज पढ़ने लगा. लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. 

fallback

वीडियो के सामने आने के बाद एसएसपी ने इस मामले में दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, ये दोनों सिपाही उस दौरान सीएम आफिस पर तैनात थे और कोई कार्रवाई करने के बजाए, वीडियो क्लिप बनाते रहे. घटना शुक्रवार (12 अक्टूबर) की है. जब एक हरी पगड़ी बांधे बुजुर्ग एनेक्सी के सामने सड़क पर चादर बिछाई और रोड जाम कर नमाज पढ़ने लगा. इस दौरान सड़क पर लंबा जाम लग गया. आरोपी  बुजुर्ग ने नमाज पढ़ी और उसके बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और कुछ देर बाद वो मौके से फरार हो गया. 

fallback

जाम की सूचना के बाद यातायात पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस कुछ कार्रवाई करती उससे पहले ही आरोपी बुजुर्ग ने चादर समेटी और मौके से अपनी लाल स्कूटी से फरार हो गया. एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक, आरोपी की पहचान ऐशबाग रामनगर निवासी रफीक अहमद के रूप में हुई. उसके खिलाफ हजरतगंज थाने में सरकारी काम में बाधा, सदोष अवरोध उत्पन्न करने सहित सेवेन क्रिमिनल एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

वहीं, एनेक्सी के सामने नमाज पढ़ने और आपत्तिजनक नारे लगाने के मामले में मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली की प्रतिक्रिया सामने आई है. वीडियो जारी कर उन्होंने इस मामले की निंदा की है. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Trending news