झांसी: अवैध संबंध के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या, दोनों आरोपी जेल

झांसी में अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ साजिश रच कर पति की बेरहमी से हत्या कर दी. दोनों आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

झांसी: अवैध संबंध के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या, दोनों आरोपी जेल
मृतक को फोन कर मुंबई से झांसी बुलाया, फिर उसकी हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में हत्या की एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है. प्यार की राह में रोड़ा बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए एक महिला ने पति को मुंबई से झांसी बुलाया और प्रेमी के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. पति के झांसी पहुंचने पर उसे साजिश के तहत एकांत जगह ले गई और प्रेमी की मदद से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. वारदात को छिपाने के लिए दोनों ने मिलकर शव को लक्ष्मी तालाब में फेक दिया. झांसी पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्या आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया.

12 मई की रात को हुई थी हत्या
झांसी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में लक्ष्मी तालाब किनारे 12 मई की रात को मुंबई निवासी कुष्णा की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. 13 मई की सुबह उसके शव को बरामद किया गया था. काफी मशक्कत के बाद शव की शिनाख्त की गई. हत्या की वारदात को अलग रूप देने के लिए शव के पास अगरबत्ती और पूजा सामग्री को रख दिया गया था. शुरुआती जांच में पुलिस को लगा कि यह बलि देने का मामला है. शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस को पता चला कि मृतक कृष्णा कुशवाहा मुंबई के भांडुप का रहने वाला है. मुंबई पुलिस से संपर्क करने के बाद झांसी पुलिस को पता चला कि वह 10 मई को झांसी के लिए रवाना हुआ था.

परिजनों से पूछताछ में दोस्त पर शक
परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि मृतक कृष्णा की दोस्ती अजय कुशवाहा से थी जो झांसी का ही रहने वाला है. अजय अक्सर मुंबई उससे मिलने जाया करता था. पुलिस को यह भी पता चला कि शराब के नशे में कृष्णा अपनी पत्नी से मारपीट करता था. शुरुआती पूछताछ में पुलिस को पता चल गया कि इस हत्याकांड से अजय का कनेक्शन जरूर है. पुलिस को यह भी पता चला कि अजय ने दोस्ती का फायदा उठाकर कृष्णा की पत्नी से नजदीकियां बढ़ा ली थी. यह बात कृष्णा को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी.

शराब पिलाने के बाद बेरहमी से हत्या
आखिरकार, अजय और कृष्णा की पत्नी ने मिलकर पति को राह से हटाने का फैसला किया. इसी के खातिर अजय ने कृष्णा को मुंबई से झांसी बुलाया. झांसी पहुंचने पर अजय उसे एक गेस्ट हाउस में ठहरवाया और 12 मई की शाम को शराब पिलाने के बहाने बाहर ले गया. मौका-ए-वारदात पर दोनों ने जमकर शराब पी और कृष्णा जब नशे में चूर हो गया तो अजय ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. 

दोनों आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया
हिरासत में लिए जाने के बाद अजय ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने कहा कि उसकी पत्नी से मेरे अवैध संबंध थे, जिसकी वजह से उसका दोस्त बहुत गुस्से में था. लेकिन, उसकी पत्नी उससे छुटकारा चाहती थी. बाद में हमने मिलकर उसे मारने का प्लान बनाया और उसे धोखे से मार दिया. फिलहाल दोनों आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close