कानपुर में सरेशाम युवा पत्रकार की गोली मारकर हत्या, सीएम योगी ने जांच दे आदेश दिए
Advertisement

कानपुर में सरेशाम युवा पत्रकार की गोली मारकर हत्या, सीएम योगी ने जांच दे आदेश दिए

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पत्रकार की हत्या हुई है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक पत्रकार नवीन श्रीवास्तव अपनी दुकान में बैठे थे तभी हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी.

कानपुर में पत्रकार की हत्या नवीन श्रीवास्तव की हत्या. फाइल तस्वीर साभार: ANI

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पत्रकार की हत्या हुई है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक पत्रकार नवीन श्रीवास्तव अपनी दुकान में बैठे थे तभी हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी. वारदात के बाद मौके पर डीएम और एसएसपी पहुंच गए. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने कहा कि पुलिस जल्द ही दोनों हमलावरों की तलाश कर लेगी. कानपुर जिले के बिल्हौर में गुरुवार शाम हिन्दी दैनिक समाचार पत्र में काम करने वाले युवा पत्रकार की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

  1. कानपुर में पत्रकार की हत्या से सनसनी
  2. मौके पर डीएम, एसएसपी पहुंचे
  3. शुरुआती जांच में पुरानी दुश्मनी का मामला

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) जय प्रकाश ने बताया कि नवीन श्रीवास्तव (35) जब सड़क किनारे स्थित सार्वजनिक शौचालय से निकल रहा था, तभी उस पर गोलियां चलाई गई. समाचार फैलते ही जिले के तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये. घटनास्थल पर फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम को भी बुला लिया गया.

पुलिस अधिकारियो को अभी इस हत्या के पीछे के कारणों के बारे में जानकारी नहीं है. लेकिन पहली नजर में उन्हें यह कोई पुरानी दुश्मनी का मामला लगता है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिवार की ओर से लिखित शिकायत देने पर मामला दर्ज किया जायेगा. इस बीच पुलिस ने व्यापक तलाशी अभियान छेड़ दिया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Trending news