नरेश अग्रवाल के सपा से जाने पर पार्टी को नुकसान नहीं, बल्कि फायदा ही होगा : मुलायम सिंह यादव

राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने से नाराज सांसद नरेश अग्रवाल ने सपा छोड़ते हुए बीजेपी की दामन थाम लिया है.

नरेश अग्रवाल के सपा से जाने पर पार्टी को नुकसान नहीं, बल्कि फायदा ही होगा : मुलायम सिंह यादव
मुलायम सिंह यादव ने कहा कि नरेश अग्रवाल के जाने से सपा को उल्टा फायदा ही होगा
Play

नई दिल्ली : समाजवादी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के सपा छोड़कर बीजेपी में चले जाने के एक दिन बाद समाजवादी की पार्टी की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया आई है. सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अग्रवाल के बीजेपी में चले जाने पर कहा कि नरेश अग्रवाल के पार्टी से चले जाने पर कोई नुकसान नहीं होगा, उल्टा समाजवादी पार्टी को फायदा ही होगा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी त्याग और बलिदान करने वालों की पार्टी है. 

राज्यसभा की टिकट नहीं मिलने पर छोड़ा साथ
बता दें कि सपा से राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने सोमवार को फिर से राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने पर नाराज होकर समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ दिया और बीजेपी में शामिल हो गए थे. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने नरेश अग्रवाल को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई. 

दिए विवादित बोल
नरेश अग्रवाल ने बीजेपी का दामन थामते ही सपा पर हमला करते हुए विवादित बयान दिए थे. उन्होंने सपा की तरफ से राज्यसभा चुनावों में उम्मीदवार जया बच्चन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पार्टी ने फिल्मों में नाचने-गाने वाली की वजह से उनका टिकट काट दिया है. नरेश अग्रवाल के इस बयान की बीजेपी समेत तमाम राजनीतिक दलों ने कड़ी आलोचना की थी.

नरेश अग्रवाल के विवादित बोल पर जया बच्चन का पलटवार, 'मैं बहुत जिद्दी महिला हूं'

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि महिला आयोग को नरेश अग्रवाल के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. उनकी टिप्पणी देशभर की महिलाओं का अपमान है. बीएसपी प्रमुख मायावती ने भी इस पर कड़ी आपत्ति जताई.

जया बच्चन का पलटवार
एक कार्यक्रम में जब मीडिया ने जया बच्चन से नरेश अग्रवाल के बयान पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने कहा, 'मैं बहुत जिद्दी महिला हूं, मैं उनकी बात का कोई जवाब नहीं दूंगी.' हालांकि अन्य नेताओं ने अग्रवाल के बयान की कड़ी आलोचना की है. खुद बीजेपी ने इस बयान से अपने को अलग करते हुए नरेश अग्रवाल को इस तरह की टिप्पणियों पर चेतावनी भी दी है. केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, स्मृति ईरानी, रूपा गांगुली समेत बीजेपी की तमाम महिला नेताओं ने इस महिला विरोधी बताया.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close