राम मंदिर की मांग करते हुए पानी की टंकी में कूदा युवक, पुलिस से बोला- 'गर्मी बहुत थी'
Advertisement

राम मंदिर की मांग करते हुए पानी की टंकी में कूदा युवक, पुलिस से बोला- 'गर्मी बहुत थी'

लिस ने जब युवक से पानी की टंकी में कूदने की वजह पूछी तो युवक ने बताया कि गर्मी बहुत लग रही थी, इसलिए वो नहाने के लिए टंकी में कूद गया. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को टंकी से बाहर निकाला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली/फैजाबाद: फैजाबाद में बुधवार (09 मई) को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने के बाद मिला. मामला थाना राम जन्मभूमि का है, जहां अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांंग को लेकर एक युवक अशरफी भवन के पास बनी 100 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ा और टंकी में कूद गया.

  1. फिल्मी अंदाज में 100 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ा युवक
  2. अयोध्या में राम मंदिर बनाने मांग के साथ टंकी में कूदा
  3. पुलिस ने युवक को बहला फुसलाकर टंकी से उतारा

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लगभग 100 फीट ऊंची टंकी पर चढ़कर पुलिस ने युवक को बाहर निकाला. पुलिस ने जब युवक से पानी की टंकी में कूदने की वजह पूछी तो युवक ने बताया कि गर्मी बहुत लग रही थी, इसलिए वो नहाने के लिए टंकी में कूद गया. 

फिल्मी अंदाज में टंकी पर चढ़ा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 100 फीट ऊंची टंकी पर युवक बेहद ही फिल्मी अंदाज में चढ़ा और अयोध्या में श्रीराम मंदिर बनाने की मांग करने लगा. स्थानीय लोगों ने एक युवक चढ़ते देखा तो पुलिस को मामले की सूचना दी. 

fallback

बहला-फुसलाकर नीचे उतारा
पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद जब वो 100 फीट ऊंची टंकी पर पहुंचे, तो देखा कि युवक पानी में तैर रहा था. इसके बाद किसी तरह बहला-फुसलाकर उसको नीचे लाया गया. 

ये भी पढ़ें: स्कूल की पानी टंकी में मिला था जहर, सफाईकर्मी की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

पुलिस से बोला- गर्मी लग रही थी
इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद जब पुलिस ने युवक को टंकी से उतारा और टंकी में कूदने का कारण पूछा, तो युवक ने पुलिस से कहा, 'गर्मी बहुत लग रही थी. इसलिए मैं टंकी के अंदर नहाने के लिए कूद गया'.  

गाजीपुर का रहने वाला है युवक 
युवक का नाम फूलचंद चौहान बताया जा रहा है, जो गाजीपुर का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक, युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा है.

Trending news