पहले सेल्फी ली, दोस्तों से शेयर किया और फिर उसे मार दिया
Advertisement

पहले सेल्फी ली, दोस्तों से शेयर किया और फिर उसे मार दिया

साथ में सेल्फी लेकर दोस्तों को भेजने वाले प्रेमी युवक ने ही कथित रूप से महिला की हत्या की थी। हत्या करने के बाद मसूरी के एक होटल में छिपे बैठे आरोपी आशीष (26) ने शनिवार को गिरफ्तारी से पहले अपनी कलाई की नस काटकर खुदकुशी का प्रयास भी किया था।

देहरादून : साथ में सेल्फी लेकर दोस्तों को भेजने वाले प्रेमी युवक ने ही कथित रूप से महिला की हत्या की थी। हत्या करने के बाद मसूरी के एक होटल में छिपे बैठे आरोपी आशीष (26) ने शनिवार को गिरफ्तारी से पहले अपनी कलाई की नस काटकर खुदकुशी का प्रयास भी किया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद दाते ने बताया कि आशीष को यहां के सरकारी दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत पूरी तरह से खतरे से बाहर है। कथित प्रेम प्रसंग के चलते हुए इस अपराध को आरोपी ने कबूल कर लिया है।

दाते ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि पिछले पांच वर्ष से वह 35 वर्षीया गुरप्रीत कौर को जानता था और उनके बीच खास संबंध थे। आरोपी ने बताया है कि उसे मृतका का दूसरे युवकों से बातचीत करना पसंद नहीं था।

गत शुक्रवार की शाम किसी ने सडक के किनारे लहुलुहान हालात में एक महिला के पड़े होने की सूचना दी थी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया। देर रात महिला की पहचान रेस्ट कैंप निवासी गुरप्रीत के रूप में हुई जिसके बाद आशीष का नाम सामने आया।

आरोपी ने गुरप्रीत को मारने से पहले उसके साथ सेल्फी खींची और फिर उसे सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ शेयर भी किया था। बाद में आशीष ने कथित रूप से गुरप्रीत का गला दबाकर उसे जमीन पर गिरा दिया। महिला के चीखने पर आरोपी एक धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया और उसे तड़पता छोडकर वहां से फरार हो गया।

महिला की हत्या से ठीक पहले आशीष के उसके साथ सेल्फी खींचने और उसे दोस्तों के साथ शेयर करने की बात का पता चलने पर पुलिस का शक उस पर और गहरा गया। दाते ने कहा कि हत्या का मकसद फिलहाल कथित रूप से आरोपी और मृतका के बीच प्रेम प्रसंग और आरोपी का महिला के लिये ‘पजेसिव’ होना ही लग रहा है लेकिन उनके बीच में पैसों को लेकर विवाद चलने की भी जानकारी मिली है और पुलिस सभी कोणों से इसकी जांच कर रही है।

गुरप्रीत अपने पति और अपने आठ साल के बेटे के साथ आरोपी के मकान में किराये पर रहती थी और यहीं से उनके बीच कथित प्रेम संबंध बने।

Trending news