मेरठ: छात्रा से अभद्रता करने वाली महिला कांस्टेबल समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड
Advertisement

मेरठ: छात्रा से अभद्रता करने वाली महिला कांस्टेबल समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक छात्रा के साथ पुलिसवालों द्वारा मारपीट करना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फोटो सौजन्य: ANI

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक छात्रा के साथ पुलिसवालों द्वारा मारपीट करना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो के अनुसार, यूपी पुलिस के दो पुरूष सिपाही और एक महिला सिपाही पीड़ित छात्रा के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस मामले में तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि लड़की को पहले कुछ हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगों ने परेशान किया था और लव जेहाद के नाम पर बदसलूकी की थी. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने भी इस लड़की के साथ वही बदसलूकी की. 

पीड़ित छात्रा का दोस्त मुस्लिम धर्म का था 
बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा अपने एक दोस्त से मिलने गई थी. दोस्त मुस्लिम धर्म का होने के कारण हिंदूवादी संगठनों ने उसकी पिटाई की. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिसकर्मियों ने पीड़ित छात्रा को हिंदूवादी संगठन से बचाकर पुलिस वैन में बैठा लिया था. वायरल हो रहा वीडियो इन्हीं पुलिसकर्मियों ने बनाया था. खबर है कि बीते रविवार को मेरठ में एक छात्र और छात्रा के साथ विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की थी. पीड़ित लड़की अपने साथ पढ़ने वाले दोस्त से किताबें लेने उसके कमरे पर गई थी. वहां अचानक वीएचपी कार्यकर्ता ने पहुंचकर दोनों के साथ अभद्रता और मारपीट की. 

पुलिस वालों ने भी की पीड़िता के साथ अभद्रता
खबरों की मानें तो, वीएचपी कार्यकर्ता दोनों को पीटते हुए पुलिस स्टेशन लाए थे. यहां पुलिस वाले ने पीड़ित छात्रा को वीएचपी कार्यकर्ताओं से बचाकर पुलिस वैन में बैठा लिया. इसके बाद पीड़ित छात्रा से गाड़ी में मारपीट व बदसलूकी की. 

Trending news