भदोही: नाबालिग को जिंदा जलाया, वाराणसी रेफर, हालत गंभीर
Advertisement

भदोही: नाबालिग को जिंदा जलाया, वाराणसी रेफर, हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि आरोपी जाहिद अंसारी पड़ोस की 17 वर्षीय युवती को अकसर परेशान करता था, जिसकी शिकायत लड़की ने अपने घर वालों से की थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/भदोही: भदोही से एक हैरान करने वाली खबरआई है. शहर कोतवाली क्षेत्र के आलमपुर मोहल्ले में एक युवक ने नाबालिग लड़की पर मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया. पीड़िता को गंभीर हालत में वाराणसी भेजा गया हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी जाहिद अंसारी पड़ोस की 17 वर्षीय युवती को अकसर परेशान करता था, जिसकी शिकायत लड़की ने अपने घर वालों से की थी.

क्षेत्राधिकारी अभिषेक पाण्डेय ने सोमवार (30 जुलाई) को बताया कि रविवार (29 जुलाई) की रात आरोपी जाहिद ने लड़की के घर में घुसकर उस पर मिट्टी का तेल छिड़का और आग लगा दी. पाण्डेय के मुताबिक, झुलसने के बावजूद लड़की ने ज़ाहिद को पकड़ने की भरपूर कोशिश की. 

ये भी पढ़ें: पत्नी से हुआ झगड़ा तो पति ने खुद को जिंदा जलाया

वो सड़क तक दौड़ी और फिर बेहोश होकर गिर पड़ी. उन्होंने बताया कि गंभीर अवस्था में लड़की को राजकीय अस्पताल ले जाया गया जहां से डाक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से ज़ाहिद का पूरा परिवार फरार है. मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. 

Trending news