लखनऊ के पास चलती ट्रेन के AC कोच में नाबालिग से बलात्कार
Advertisement

लखनऊ के पास चलती ट्रेन के AC कोच में नाबालिग से बलात्कार

पटना-इंदौर एक्सप्रेस में लखनऊ के मानकनगर के पास 16 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ चलती ट्रेन में कोच अटेंडेंट ने बलात्कार किया। ट्रेन शनिवार जब कानपुर पहुंची तो लड़की की निशानदेही पर कोच अटेंडेंट राजेश कश्यप को गिरफ्तार कर लिया गया।

लखनऊ के पास चलती ट्रेन के AC कोच में नाबालिग से बलात्कार

कानपुर : पटना-इंदौर एक्सप्रेस में लखनऊ के मानकनगर के पास 16 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ चलती ट्रेन में कोच अटेंडेंट ने बलात्कार किया। ट्रेन शनिवार जब कानपुर पहुंची तो लड़की की निशानदेही पर कोच अटेंडेंट राजेश कश्यप को गिरफ्तार कर लिया गया।

रेलवे पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार सुबह जब पटना इंदौर एक्सप्रेस कानपुर रेलवे स्टेशन पहुंची तो पुलिस को सूचना मिली कि एसी कोच में एक नाबालिग लड़की अस्त व्यस्त कपड़ों में पड़ी है। इस पर पुलिस ने उस लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह रात में अकेली ट्रेन मे बैठी थी और कानपुर आ रही थी। मानकनगर के पास कोच अटेंडेंट राजेश कश्यप ने उसे एसी कोच में बैठाने को कहा। जिस पर वह एसी कोच में आ गयी। कोच में चलती ट्रेन में अटेंडेंट ने उसके साथ बलात्कार किया और किसी से न कहने की धमकी दी।

इस बीच एसी कोच में पुलिस को देख कोच अटेंडेंट राजेश कश्यप (उम्र करीब 24 वर्ष) निवासी इंदौर ट्रेन से उतरकर भागने लगा जिस पर पुलिस ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। कोच अटेंडेंट को लड़की ने पहचान लिया। रेलवे पुलिस ने लड़की को मेडिकल के लिये भेज दिया है जबकि कोच अटेंडेंट राजेश कश्यप को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और मामले की जांच कर रही है।

Trending news