वाराणसी: मुस्लिम महिलाओं ने एक दिन पहले ही केक काटकर मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन
Advertisement

वाराणसी: मुस्लिम महिलाओं ने एक दिन पहले ही केक काटकर मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन

मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि पीएम मोदी हमारे सच्चे भाई हैं,क्योंकि वे हमारे दर्द को समझते हैं.

मुस्लिम समाज की महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के सामने केक काटकर और सोहर गाते हुए अल्लाह ताला से उनकी लंबी उम्र के लिए दुआ मांगी.

अमित सिंह, वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 68वां जन्मदिन इस साल अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मनाएंगे. उनका जन्मदिन 17 सितंबर को है. वे 17 सितंबर और 18 सितंबर को वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर वाराणसी में तैयारियां चल रही हैं. जन्मदिन की पूर्व संध्या पर मुस्लिम महिलाओं ने केक काटकर और सोहर गाकर प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना की.पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर प्रशासन से लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा वाराणसी में तैयारियां की जा रही हैं. रविवार को इस अवसर पर मुस्लिम महिला फाउंडेशन के बैनर तले मुस्लिम समाज की महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के सामने केक काटकर और सोहर गाते हुए अल्लाह ताला से उनकी लंबी उम्र के लिए दुआ मांगी. 

मुस्लिम महिला फाउंडेशन की सचिव नजमा परवीन ने बताया कि आज हम लोगों ने इसलिए जन्मदिन मनाया क्योंकि वे देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जो मुस्लिम महिलाओं को अपनी बहन मानते हैं. साथ ही वे हमारी समस्याओं और दर्द को समझते हैं. जिस तरह पीएम मोदी ने हम मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक और हलाला जैसी कुरीतियों से बचाया है, ऐसा कोई भाई ही कर सकता है.

fallback

ऐसे में उनके 68 वें जन्मदिन को लेकर हम सभी महिलाएं बेहद उत्साहित हैं. हम उनकी लंबी उम्र की कामना करते हैं. मोदी जी पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो अपने संसदीय क्षेत्र में बतौर प्रधानमंत्री अपना जन्मदिन मना रहे हैं.

ये भी देखे

Trending news