नोएडा की फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक का तीन बाद भी सुराग नहीं, सीएम अखिलेश ने दिए जांच तेज करने के आदेश
Advertisement

नोएडा की फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक का तीन बाद भी सुराग नहीं, सीएम अखिलेश ने दिए जांच तेज करने के आदेश

नोएडा की 29 साल की एक फैशन डिजाइनर रहस्यमय परिस्थितियों में दिल्ली से लापता हो गई। उसने लापता होने से ठीक पहले पुलिस हेल्पलाइन पर फोन कॉल किया था। शिप्रा के अपहरण की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, शिप्रा को लापता (अगवा) हुए तीन दिन बीत चुके हैं, लेकिन उसका अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। दूसरी ओर, यूपी के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मामले में जांच तेज करने के आदेश दिए हैं।

नोएडा की फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक का तीन बाद भी सुराग नहीं, सीएम अखिलेश ने दिए जांच तेज करने के आदेश

नोएडा : नोएडा की 29 साल की एक फैशन डिजाइनर रहस्यमय परिस्थितियों में दिल्ली से लापता हो गई। उसने लापता होने से ठीक पहले पुलिस हेल्पलाइन पर फोन कॉल किया था। शिप्रा के अपहरण की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, शिप्रा को लापता (अगवा) हुए तीन दिन बीत चुके हैं, लेकिन उसका अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। दूसरी ओर, यूपी के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मामले में जांच तेज करने के आदेश दिए हैं।

गौरतलब है कि शिप्रा मलिक सोमवार दोपहर को दिल्ली के चांदनी चौक जाने के लिए नोएडा के सेक्टर 37 स्थित अपने घर से निकली थी और तब से उसका कोई अता पता नहीं है। नोएडा (शहर) के पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव ने कहा कि नोएडा के सेक्टर 37 में रहने वाली महिला फैशन डिजाइनर दोपहर करीब एक बजकर 18 मिनट पर दिल्ली के लिए निकली थी। वह आखिरी बार लाजपत नगर (दक्षिणी दिल्ली) में थी जहां से उसने पुलिस हेल्पलाइन 100 पर कॉल किया था। उसके बाद से वह लापता है। हमने शिकायत दर्ज कर ली है। वह चांदनी चौक में एक बुटीक चलाती है।

पुलिस ने कहा कि उसकी मारूति स्विफ्ट कार नोएडा के उसके घर से 500 मीटर की दूरी पर लावारिस पाई गई। उसके पति चेतन मलिक ने नोएडा पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। चेतन एक स्थानीय बिल्डर हैं। पुलिस ने बताया कि परिवार को अब तक फिरौती के लिए कोई फोन कॉल नहीं आया है।

 

चेतन ने कहा कि उसके भाई ने सोमवार शाम पांच बजे शिप्रा की कार खड़ी देखी। कार में अंदर चाभियां लगी हुई थीं। उसने कहा कि शिप्रा का भाई लाजपत नगर में रहता है और यह उसके लाजपत नगर जाने का कारण हो सकता है। चेतन ने कहा कि उसका मोबाइल फोन उस दिन दोपहर के बाद से बंद है। उसने कहा कि उसकी या शिप्रा की किसी से कोई दुश्मनी या विवाद नहीं है।

Trending news