अलीगढ़ एनकाउंटर: परिजनों से मिलने पहुंची पूर्व SP नेता पंखुड़ी पाठक पर हमला
Advertisement

अलीगढ़ एनकाउंटर: परिजनों से मिलने पहुंची पूर्व SP नेता पंखुड़ी पाठक पर हमला

आरोप है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पंखुड़ी पाठक और उनके साथ आए लोगों पर हमला किया है.

उनकी गाड़ियों पर पथराव भी किया गया. (फाइल फोटो)

अलीगढ़: पूर्व समाजवादी नेता पंखुड़ी पाठक अलीगढ़ एनकाउंटर में मारे गए मुस्तकीम और नौशाद के परिजनों से मिलने अतरौली पहुंची. उनके साथ फिल्म बुलेट राजा के लेखक अमरेश मिश्रा और उनके कई सहयोगी थे. अतरौली पहुंचने पर बजरंग दल के लोगों ने पंखुड़ी पाठक के साथ आए लोगों के साथ जमकर मारपीट की. गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए. जानकारी के मुताबिक, पंखुड़ी पाठक के ऊपर पथराव भी किया गया.

इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी बीच-बचाव करते रहे. साथ ही थाने को सूचित किया गया कि मौके पर ज्यादा पुलिसकर्मियों को भेजा जाए. सूचना मिलने पर और पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजा गया है. फिलहाल, स्थिति काबू में हैं. कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं.

 

 

बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने हमला किया है वे बजरंग दल के कार्यकर्ता हैं. बजरंग दल के कार्यकर्तांओं का कहना है कि ये लोग राजनीति करने आए हैं. ये लोग तो उनके घर नहीं गए, जिनके सदस्यों की इन बदमाशों ने हत्या कर दी थी. लेकिन, ये अब बदमाशों के परिवार के प्रति सहानुभूति जताने आए हैं.

fallback

अलीगढ़ में पिछले दिनों हुए एक लाइव एनकाउंटर ने पुलिस को सवालों के घेरे में ला दिया है. इस एनकाउंटर में दो बदमाश मुस्तकीम और नौशाद मारे गए थे. मारे गए बदमाशों के परिजनों से मिलने पंखुड़ी पाठक, अमरेश मिश्रा समेत करीब दस लोग अतरौली पहुंचे थे. सभी लोग जब बदमाशों के परिजनों से मिल रहे थे, तभी वहां पहुंचे करीब पंद्रह से बीस लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया.

उनलोगों ने बाहर से आए लोगों के साथ मार पिटाई शुरू कर दी. उनकी गाड़ियों पर पथराव तक किया गया. किसी तरह पंखुड़ी पाठक और उनके साथ के कुछ लोग वहां से निकल कर आ पाए. अलीगढ़ पहुंच कर इन लोगों ने मीडिया से बातचीत करते हुए बजरंग दल और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए.

Trending news