पीएम मोदी के कुक ने दी सफाई, 'मेरा बयान गलत चला रही है मीडिया'
Advertisement

पीएम मोदी के कुक ने दी सफाई, 'मेरा बयान गलत चला रही है मीडिया'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आते हैं तो, डीजल लोकोमोटिव वर्कशॉप (DLW) के गेस्टहाउस में ठहरते हैं. 

फोटो सौजन्य: ANI

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए खाना बनाने वाले वाराणसी के राजीव बटवाल ने शनिवार को मीडिया में चल रहे अपने बयान का खंडन किया है. दरअसल, मीडिया में राजीव बटवाल का एक बयान चल रहा है, जिसमें उन्होंने कथित रूप से कहा है कि वे पीएम मोदी के पकौड़े वाले बयान से सहमत नहीं हैं. राजीव ने मीडिया में चल रही गलत खबरों को नकारते हुए कहा कि मैं इन खबरों के बारे में नहीं जानता हूं. जो कुछ भी मेरे नाम से छापा गया है, वह पूरी तरह से गलत है. 

 

 

राजीव ने कहा कि मीडिया वालों ने मुझसे पूछा था कि मैं यहां कितने समय से काम कर रहा हूं. मैंने उन्हें बताया कि बीते दस सालों से यहां खाना बना रहा हूं. उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी के पकौड़े वाले बयान पर होने वाली राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानता हूं. मेरे नाम से जो कुछ भी छापा गया है, वह गलत और निराधार है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आते हैं तो, डीजल लोकोमोटिव वर्कशॉप (DLW) के गेस्टहाउस में ठहरते हैं. 

साल 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से लेकर अभी तक उनके हर दौरे पर गेस्टहाउस में राजीव बटवाल ने ही पीएम मोदी के लिए खाना बनाया है. 

Trending news