आज शाहजहांपुर में PM मोदी करेंगे 'शंखनाद', देखिए क्या-क्या है कार्यक्रम
Advertisement

आज शाहजहांपुर में PM मोदी करेंगे 'शंखनाद', देखिए क्या-क्या है कार्यक्रम

शाहजहांपुर की इस किसान रैली में करीब सवा लाख किसानों के जुटने की उम्मीद है.

पीएम मोदी नौ जिलों के किसानों को संबोधित करेंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने के बाद शनिवार (21 जुलाई) को पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहजहांपुर में किसानों के बीच में होंगे. राज्य सरकार के साथ ही बीजेपी ने भी शाहजहांपुर के रोजा में होने वाली किसान रैली की तैयारी पूरी कर ली है. जानकारी के मुताबिक, इस रैली में नौ जिलों के किसान शामिल होंगे. शाहजहांपुर की इस किसान रैली में करीब सवा लाख किसानों के जुटने की उम्मीद है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रैली से पहले पहुंचकर मंगलवार (17 जुलाई) को तैयारियों का जायजा लिया. 

शाहजहांपुर के रौजा क्षेत्र के रेलवे मैदान पर ये आयोजन होना है. बीजेपी नेता रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं. रैली स्थल पर जिला प्रशासन लगातार नजर बनाए हुए है. रैली प्रभारी और बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम खंडेलवाल ने बताया कि शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री के विचार सुनने को करीब सवा लाख लोगों के आगमन की संभावना है. रैली को सफल बनाने के लिए सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं पूरी मेहनत के साथ लगे हुए हैं. उन्होंने बताया कि पीए की सुरक्षा की मद्देनजर पुलिस विभाग और जिला प्रशासन भी बड़ी मुस्तैदी के साथ कार्य कर रहा है. भीड़ को देखते हुए पार्किंग की भी व्यवस्था की गई है. 

ये भी पढ़ें: अपने संसदीय क्षेत्र में बोले PM मोदी, 'न्‍यू इंडिया के लिए बनाया जा रहा है न्‍यू वाराणसी'

आपको बता दें कि पीएम मोदी का एक माह से कम समय में यूपी का ये तीसरा दौरा है. इससे पहले 14 जुलाई को भी पीएम मोदी यूपी के पूर्वांचल के दो दिवसीय दौरे पर गए थे. इस दौरान उन्होंने यूपी की सबसे बड़ी परियोजना पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया था.

पीएम मोदी के कार्यक्रम पर एक नजर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10:55 मिनट पर दिल्ली से चलेंगे
11:40 पर बरेली त्रिशूल एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे
यहां से वह शाहजहांपुर के लिए रवाना होंगे
शाहजहांपुर में वो किसान रैली को संबोधित करेंगे
दोपहर 1:30 पर वापस बरेली रवाना होंगे
2:05 मिनट पर बरेली पहुंचेंगे
2:10 मिनट पर दिल्ली के लिए रवाना होंगे

Trending news