ट्रायल रूम में कैमरा मिला तो थानाध्यक्ष की खैर नहीं: CM अखिलेश यादव
Advertisement

ट्रायल रूम में कैमरा मिला तो थानाध्यक्ष की खैर नहीं: CM अखिलेश यादव

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा गोवा स्थित एक नामी वस्त्र शोरूम के ट्रायल रूम में गुप्त कैमरा पकड़े जाने के मामले के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी राज्य में ऐसी वारदात पर सख्ती से रोक लगाने के निर्देश देते हुए आगाह किया है कि अगर ऐसी घटना हुई तो सम्बन्धित थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ : केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा गोवा स्थित एक नामी वस्त्र शोरूम के ट्रायल रूम में गुप्त कैमरा पकड़े जाने के मामले के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी राज्य में ऐसी वारदात पर सख्ती से रोक लगाने के निर्देश देते हुए आगाह किया है कि अगर ऐसी घटना हुई तो सम्बन्धित थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि मुख्यमंत्री ने शॉपिंग मॉल, शोरूम या दुकानों में स्थित ट्रायल रूम या चेंज रूम में गुप्त कैमरों के जरिए रिकॉर्डिग की घटनाएं होने पर सम्बन्धित थानाध्यक्ष को इसका जिम्मेदार मानकर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अखिलेश ने कहा कि ऐसी घटनाएं सभ्य समाज के लिए कलंक हैं और इन्हें हर हाल में रोका जाना चाहिये।

गौरतलब है कि केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा कल गोवा के कलांगुटे गांव स्थित एक नामी शोरूम के ट्रायल रूम में लगे कैमरे से वीडियो रिकार्डिग किये जाने का मामला पकड़े जाने के बाद पुलिस ने उस शोरूम को सील कर दिया था। इस मामले में शोरूम के चार कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है।

 

Trending news