मुजफ्फरनगर: प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, पुलिस बोलीं, 'जल्द आरोपी होंगे गिरफ्तार'
Advertisement

मुजफ्फरनगर: प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, पुलिस बोलीं, 'जल्द आरोपी होंगे गिरफ्तार'

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि पुलिस को इस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश का संदेह है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में अज्ञात बदमाशों ने पुरानी दुश्मनी को लेकर एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने सोमवार को बताया कि बदमाश रविवार शाम को एक मोटरसाइकिल पर आए थे और उन्होंने खतौली शहर में 40 वर्षीय नीरज चौहान को गोली मार दी. अधिकारी ने बताया कि चौहान को एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. कुमार ने बताया कि पुलिस को इस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश का संदेह है. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि रविवार शाम करीब 7 बजे दो बदमाशों न कॉलबैल बजाई, जैसे ही नीरज चौहान दरवाजे पर पहुंचे बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोली बरसा दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, गोलियों की आवाज सुनकर घर और मोहल्ले में हड़कंप मच गया.

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल नीरज चौहान को अस्पताल में पहुंचाया, जहां से उन्हें मोदीपुरम के ग्लोबल अस्पताल रेफर कर दिया गया. ग्लोबल अस्पताल के डॉक्टरों को उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, एसपीसिटी ओमबीर सिंह ने खतौली आकर वारदात की जानकारी ली. 

पुलिस का कहना है कि नीरज चौहान के मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर बदमाशों की धरपकड़ की कोशिश कर रही है. पुलिस ने नीरज चौहान के फाइनेंस व प्रोपर्टी के व्यापार से जुड़े सभी कागज अपने कब्जे में ले लिए हैं. पुलिस का कहना है कि जिस तरह से हत्या की गई है, वो सुनियोजित लग रही है. उन्होंने बताया कि बदमाश मृतक नीरज चौहान का मोबाइल फोन लूटकर अपने साथ ले गए हैं. 

पुलिस ने बताया कि घटना के सभी पहलूओं को तलाशा जा रहा है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा किया जाएगा. वहीं, मृतक के परिजनों का कहना है कि पुलिस घटना की सूचना के आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची, अगर वो जल्दी आ जाती तो शायद नीरज चौहान की जान बच जाती. 

Trending news