सोनिया ने अमेठीवासियों से कहा-जल्द आपके बीच होंगे राहुल गांधी
Advertisement

सोनिया ने अमेठीवासियों से कहा-जल्द आपके बीच होंगे राहुल गांधी

अमेठी में क्षेत्रीय कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के ‘लापता’ होने सम्बन्धी पोस्टर लगाये जाने को लेकर जारी चर्चा के बीच उनकी मां पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को कहा कि राहुल जल्द ही अमेठी आएंगे।

सोनिया ने अमेठीवासियों से कहा-जल्द आपके बीच होंगे राहुल गांधी

अमेठी (उत्तरप्रदेश) : अमेठी में क्षेत्रीय कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के ‘लापता’ होने सम्बन्धी पोस्टर लगाये जाने को लेकर जारी चर्चा के बीच उनकी मां पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को कहा कि राहुल जल्द ही अमेठी आएंगे।

पिछले दिनों बछरावां में रेल हादसे में मारे गये किसान नेता मोहम्मद अयूब के परिजन से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत में राहुल के बारे में पूछे जाने पर सोनिया ने कहा, ‘राहुल और प्रियंका बहुत जल्द आपके बीच आएंगे। अमेठी और रायबरेली की जिम्मेदारी हमारी है। यह हमारा परिवार और घर है।’

गौरतलब है कि संसद के गत बजट सत्र से ऐन पहले छुट्टी लेकर विदेश गये राहुल के बारे में अमेठी के रेलवे स्टेशन, बस अड्डे तथा बाजारों में अनेक पोस्टर और पर्चे चिपकाये गये थे जिनमें उन्हें ‘लापता’ बताते हुए उनका पता बताने वाले को इनाम देने की बात कही गयी थी। पोस्टर में अमेठी की जनता की 10 प्रमुख समस्याओं का जिक्र भी किया गया था।

रायबरेली से सांसद सोनिया ने नये भूमि अधिग्रहण कानून के बारे में पूछने पर कहा कि इस पर सरकार से बात की गयी है और आगे भी बात की जाएगी। इससे पहले सोनिया पूरे कुम्हारन और ब्रहममनि सराय महेशा गांवों में गयीं और ट्रेन हादसे तथा हाल में हुई बेमौसम बारिश के कारण फसल बरबाद होने से परेशान किसान परिवारों से मुलाकात की।

उन्होंने कहा कि किसानों की फसल बरबादी पर उन्हें समुचित मुआवजा जल्दी मिले, इसके लिये भी सरकार से बात करूंगी।

Trending news