यूपी उपचुनाव में हार पर योगी के मंत्री का बयान, 'गठबंधन और मुस्लिम वोटर्स ने हराया'

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में सारी कमियों को दूर करते हुए एक नई रणनीति के तहत काम हो रहा है, 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में हमें सफलता मिलेगी. 

यूपी उपचुनाव में हार पर योगी के मंत्री का बयान, 'गठबंधन और मुस्लिम वोटर्स ने हराया'
कृषि राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह किसान गोष्ठी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

बहराइच: उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों हुए उपचुनाव में बीजेपी को मिली हार का कारण सब अपने-अपने तरीके से ढूंढने में जुटे हुए हैं. बहराइच पहुंचे कृषि राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह ने बीजेपी की हार का सबसे बड़ा कारण गठबंधन और क्षेत्र में ज्यादा मुस्लिम वोटरों का होना बताया. उन्होंने कहा कि हमारा वोट प्रतिशत तो बढ़ा है. लेकिन, गठबंधन को अधिक संख्या में मुस्लिम वोटरों ने अपना वोट दिया, जो हमारी हार की एक बड़ी वजह बनी. आपको बता दें कि कृषि राज्यमंत्री बहराइच में कृषि विभाग की तरफ से आयोजित एक किसान गोष्ठी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

2019 में मिलेगी सफलता
उन्होंने कहा कि आने वाले समय में सारी कमियों को दूर करते हुए एक नई रणनीति के तहत काम हो रहा है और 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में हमें सफलता मिलेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की नजर उत्तर प्रदेश में हाल ही में हुए उपचुनावों पर है, वो ऐसी रणनीति बना रहे हैं, जिससे उन्हें 55 प्रतिशत वोट मिल सके. 

राजनीति से अलग है सभ्यता-शिष्टाचार
दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को अस्पताल में सबसे पहले देखने पहुंचे राहुल गांधी के सवाल पर कृषि राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि अभी हाल ही में मुलायम सिंह बीमार हुए थे तो, देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह उन्हें सबसे पहले देखने गए थे. उन्होंने कहा राजनीति अलग चीज है और हमारी सभ्यता और शिष्टाचार अलग चीज है. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close