अयोध्या धर्म सभाः साक्षी महाराज बोले, 'लोकसभा चुनाव से पहले शुरू हो जाएगा मंदिर निर्माण'
Advertisement

अयोध्या धर्म सभाः साक्षी महाराज बोले, 'लोकसभा चुनाव से पहले शुरू हो जाएगा मंदिर निर्माण'

अयोध्या में राम जन्मभूमि में भीड़ के रोक के आदेश पर सांसद साक्षी महाराज ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि मन्दिर निर्माण को लेकर किसी के कहने पर भी जनता नहीं रुकेगी.

फाइल फोटो- PTI

लखनऊः औरैया बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का अयोध्या मामले पर बड़ा बयान सामने आया है. साक्षी महाराज ने कहा कि अयोध्या मंदिर का आंदोलन चरम पर है. सुप्रीम कोर्ट के रवैये से सारी आशाएं क्षीण हो गई है .अब तो सोमनाथ के तर्ज पर लोकसभा से कानून बनेगा और अयोध्या में भगवान का दिव्य मन्दिर बनेगा. वहीं कोर्ट के निर्णय पर शिवपाल यादव के बयान पर साक्षी महाराज बोले कि कोर्ट पर भरोसा नहीं करने की कोई बात नहीं है. लेकिन सुप्रीम कोर्ट से लोकसभा सुपर है, लोकसभा जो भी निर्णय करती है, संवैधानिक तरीके से होता है और जो भी होगा संवैधानिक तरीके से होगा.

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ये बात आज (बुधवार) औरैया के अछल्दा में निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाते समय कही. साक्षी महाराज ने कहा कि 25 तारीख को अयोध्या जाऊंगा और भारी भीड़ अयोध्या जाएगी. अब दुनिया की कोई ताकत मंदिर बनने से रोक नहीं पायेगा. लोकसभा चुनाव से पहले मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश पर साक्षी ने पलटवार किया
अयोध्या में राम जन्मभूमि में भीड़ के रोक के आदेश पर सांसद साक्षी महाराज ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि मन्दिर निर्माण को लेकर किसी के कहने पर भी जनता नहीं रुकेगी. साक्षी महाराज ने इसे जनता जनार्दन का समर्थन बताया. उन्होंने कहा कि योगी जी भी मन्दिर निर्माण के लिए नहीं रोकेंगे. 25 नवंबर को अयोध्या में मन्दिर निर्माण को लेकर होगा बड़ा सम्मेलन. साक्षी महाराज ने कहा कि सम्मेलन में स्वयं भीड़ लेकर जाएंगे. मन्दिर निर्माण को लेकर सुप्रीम कोर्ट से आशाएं क्षीण हो गई हैं. 

Trending news