सिपाही हत्या मामला : संजय सिंह का बेटा गिरफ्तार
Advertisement

सिपाही हत्या मामला : संजय सिंह का बेटा गिरफ्तार

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डॉ. संजय सिंह के बेटे और भाजपा नेता अनंत विक्रम सिंह को गत वर्ष सितम्बर में हुए गोलीकांड में एक पुलिसकर्मी की कथित हत्या के मामले में शनिवार को रामनगर स्थित भूपति भवन से गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट था।

अमेठी : कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डॉ. संजय सिंह के बेटे और भाजपा नेता अनंत विक्रम सिंह को गत वर्ष सितम्बर में हुए गोलीकांड में एक पुलिसकर्मी की कथित हत्या के मामले में शनिवार को रामनगर स्थित भूपति भवन से गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट था।

पुलिस अधीक्षक हीरा लाल ने बताया कि गत वर्ष 14 सितम्बर में अमेठी राजपरिवार की सम्पत्ति को लेकर हुए विवाद में चली गोली में सिपाही विजय मिश्र की मृत्यु हो गयी थी। इस प्रकरण में सिंह न्यायालय में हाजिर नहीं हुए। इसलिए उनके विरूद्ध गैरजमानती वारंट जारी किया गया था।

उन्होंने बताया कि अनंत विक्रम सिंह उक्त प्रकरण में 120 बी (साजिश) के आरोपी थे और उन्हें आज रामनगर स्थिति भूपति भवन से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

अनंत विक्रम सिंह की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अमिता सिंह ने कहा, ’यह परिवार के लिए दुख की घडी है । हम माता पिता दोनों इस हादसे से टूट चुके है।’

Trending news