यूपी में सात वरिष्ठ IPS अधिकारियों का तबादला
Advertisement

यूपी में सात वरिष्ठ IPS अधिकारियों का तबादला

उत्तर प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को राज्य की पुलिस व्यवस्था में फेरबदल करते हुए सात वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया जबकि एक को नई तैनाती दी।

यूपी में सात वरिष्ठ IPS अधिकारियों का तबादला

लखनऊ : उत्तर प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को राज्य की पुलिस व्यवस्था में फेरबदल करते हुए सात वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया जबकि एक को नई तैनाती दी।

गृह विभाग के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक अध्ययन अवकाश से वापस आकर तैनाती की प्रतीक्षा कर रहे आईपीएस अफसर बी. के. मौर्या को अपर पुलिस महानिदेशक (प्रशिक्षण) के पद पर तैनात किया गया है।

पुलिस महानिदेशक मुख्यालय से सम्बद्ध किये गये रामकृष्ण चतुर्वेदी को गोरखपुर परिक्षेत्र का पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है। वह संजीव गुप्ता का स्थान लेंगे जिन्हें पुलिस महानिदेशक मुख्यालय लखनऊ में पुलिस उपमहानिरीक्षक (कार्मिक) के पद पर नई तैनाती दी गयी है।

पुलिस महानिदेशक मुख्यालय लखनऊ में पुलिस उपमहानिरीक्षक (कार्मिक) रहे देवेन्द्र कुमार चौधरी को लखनऊ का नया पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है। पीएसी सेक्टर मुरादाबाद में तैनात पुलिस उपमहानिरीक्षक कृष्ण मोहन को इसी पद पर पुलिस मुख्यालय इलाहाबाद में तैनाती दी गयी है।

अग्निशमन मुख्यालय लखनऊ में पुलिस उपमहानिरीक्षक रतन कुमार श्रीवास्तव को आजमगढ़ परिक्षेत्र का पुलिस उपमहानिरीक्षक बनाया गया है। आर्थिक अपराध शाखा में उपमहानिरीक्षक आशुतोष कुमार को इसी पद पर सतर्कता अधिष्ठान में तैनाती दी गयी है। पुलिस महानिदेशक मुख्यालय से सम्बद्ध आईपीएस केशव कुमार चौधरी को चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक पद पर तैनात किया गया है।

Trending news