सोशल मीडिया के जरिए मृगांका सिंह को दलित विरोधी बताने की साजिश, मामला दर्ज
Advertisement

सोशल मीडिया के जरिए मृगांका सिंह को दलित विरोधी बताने की साजिश, मामला दर्ज

एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मृगांका सिंह को दलित विरोधी बताया जा रहा है. शिकायत मिलने पर कैराना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कैराना उपचुनाव में बीजेपी की प्रत्याशी थीं मृगांका सिंह. (फाइल फोटो)

शामली: कैराना उपचुनाव के नतीजे 31 मई को ही सामने आ गए थे, लेकिन सियासत अभी तक जारी है. कैराना से बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह के नाम से एक पोस्ट वायरल की जा रही है. इस पोस्ट में मृगांका सिंह को दलित विरोधी बताया जा रहा है. ऐसी सूचना मिलने पर मृगांका सिंह ने मामले की शिकायत शामली के एसपी से की. पुलिस अधीक्षक ने संबंधित थाना क्षेत्र को मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं. यह मामला शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है.

fallback

तबस्सुम हसन के नाम पर बने व्हाट्सएप ग्रुप में डाला गया पोस्ट
जानकारी के मुताबिक यहां पर एक युवक ने क्षेत्रीय सांसद तबस्सुम हसन के नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप  बनाया हुआ है. इस ग्रुप पर एक युवक के द्वारा कैराना लोकसभा से बीजेपी की प्रत्याशी रही और पूर्व सांसद हुकूम सिंह की बेटी मृगांका सिंह के नाम से एक पोस्ट डाली गई है. इस पोस्ट में मृगांका सिंह को दलितों की बहुत बड़ी दुश्मन बताया गया है. वायरल पोस्ट में लिखा गया है कि दलित असली आतंकवादी होते हैं. इनको देश से बाहर निकाल फेंक देना चाहिए. एक युवक ने तो इस पोस्ट को फेसबुक पर भी शेयर किया. इस पोस्ट को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाला गया है. मृगांका सिंह को यह जानकारी उनके एक समर्थक ने दी.

कैराना कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया
शिकायत मिलने के बाद मृगांका सिंह के भतीजे और जिला पंचायत सदस्य अनुज चौहान ने इस मामले में शामली के एसपी देवरंजन वर्मा से शिकायत. उन्होंने कैराना पुलिस को तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं. आपको बता दें कि इससे पहले एक पोस्ट सांसद तबस्सुम हसन के खिलाफ भी वारयल की गई थी. उन्होंने भी इस पोस्ट को लेकर कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया था.

ये भी देखे

Trending news