नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गोली मारकर हत्‍या
Advertisement

नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गोली मारकर हत्‍या

शहर में एक सनसनीखेज वारदात में एक मल्टी नेशनल कंपनी में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर की सोमवार को हत्‍या कर दी गई। जानकारी के अनुसार, कार सवार दो बदमाशों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर की दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक इंजीनियर अपनी पत्नी से मिलने के बाद दोस्त के साथ घर आ रहा था। इस वारदात के बाद उसके दोस्त ने लोगों की मदद से इंजीनियर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शहर की पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को हत्या की वजह के बारे में अभी कोई सुराग नहीं मिला है।

नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गोली मारकर हत्‍या

नोएडा : शहर में एक सनसनीखेज वारदात में एक मल्टी नेशनल कंपनी में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर की सोमवार को हत्‍या कर दी गई। जानकारी के अनुसार, कार सवार दो बदमाशों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर की दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक इंजीनियर अपनी पत्नी से मिलने के बाद दोस्त के साथ घर आ रहा था। इस वारदात के बाद उसके दोस्त ने लोगों की मदद से इंजीनियर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शहर की पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को हत्या की वजह के बारे में अभी कोई सुराग नहीं मिला है।

टीसीएस कंपनी में इंजीनियर अंकित चौहान की हत्या के आरोपियों की तलाश में नोएडा पुलिस की तीन टीमों ने पूरी रात दबिश दी। नोएडा पुलिस के हाथ अभी तक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है।

अंकित अपनी पत्नी के साथ शादी में मिली फॉर्च्यूनर कार से नोएडा आया और अपनी पत्नी को सेक्टर 76 स्थित अपने फ्लैट में छोड़कर अपने दोस्त से मिलने के लिए निकला। दूसरे दिन लगभग तीन बजे अपने दोस्त गगन के साथ अपनी पत्नी से उसके सेक्टर 135 स्थित असेन्चर कंपनी में मिलकर लौट रहा था। जब वह नोएडा के सेक्टर 71 के पास पंहुचा तभी एक होंडा की एकॉर्ड कार ने अंकित की कार को ओवरटेक कर कार रोक दी। गाड़ी रुकते ही उस पर अंधाधुंध गोलिया चलनी शुरु हो गईं और जब उन्हें लगा कि अंकित की मौत हो गई तो वो बदमाश कार में बैठकर फरार हो गए।

अंकित की शादी एक माह पहले मार्च महीने में ही हुई थी। शादी से पहले अंकित की पत्नी बैंगलूरु में जॉब करती थी और शादी के बाद नोएडा शिफ्ट हो गई। नोएडा पुलिस उम्‍मीद जता रही है कि आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा।

ये भी देखे

Trending news