देश में ऐसा कहीं नहीं हुआ, हमने सभी वादे पूरे किए लेकिन चुनाव हार गए: मुलायम
Advertisement

देश में ऐसा कहीं नहीं हुआ, हमने सभी वादे पूरे किए लेकिन चुनाव हार गए: मुलायम

सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज जोर दिया कि उत्तरप्रदेश में भाजपा ने बड़े बड़े वादे किए, प्रदेश की जनता ने इनके वादों के झांसे में आकर भाजपा को जबर्दस्त जीत दिलाई जबकि सपा वादे पूरा करने के बावजूद चुनाव हार गई. 

मुलायम सिंह ने दावा किया कि सपा ने मुफ्त शिक्षा, चिकित्स सुविधा उपलब्ध कराने के साथ किसानों के कल्याण के लिए कई कदम उठाए

नई दिल्ली: सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज जोर दिया कि उत्तरप्रदेश में भाजपा ने बड़े बड़े वादे किए, प्रदेश की जनता ने इनके वादों के झांसे में आकर भाजपा को जबर्दस्त जीत दिलाई जबकि सपा वादे पूरा करने के बावजूद चुनाव हार गई. 

मुलायम ने दावा किया कि सपा ने मुफ्त शिक्षा, चिकित्स सुविधा उपलब्ध कराने के साथ किसानों के कल्याण के लिए कई कदम उठाए. अस्पतालों में चिकित्सा सुविधा को बेहतर बनाया. ऐसा देश में कहीं नहीं हुआ. हमने सभी वादे पूरे किए लेकिन हम चुनाव हार गए.

लोगों ने समझा कि बहादुर पीएम हैं और..
लोकसभा में जीएसटी पर चर्चा के दौरान सपा नेता ने कहा कि आपने लोगों से बड़े-बड़े वादे किए. पहले भी (2014 के लोकसभा चुनाव) किए, उन्हें पूरा नहीं किया. और इसके बाद विधानसभा चुनाव में भी बड़े-बड़े वादे किए. लोगों ने समझा कि बहादुर प्रधानमंत्री हैं और जय मोदी, जय मोदी करके आपको (भाजपा) जीता दिया.

जनता बनाना भी जानती है और पाटना भी
मुलायम ने कहा कि आपने इतने वादे किए हैं और राज्य में आपको अपार बहुमत मिला है. आपको भी इसकी उम्मीद नहीं थी. किसी को यह उम्मीद नहीं थी. लेकिन आप जीते. लेकिन जल्द ही जब लोगों के वादे पूरे नहीं होंगे तब पता चलेगा. उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश की जनता बनाना भी जानती है और पाटना भी जानती है.

हम हारे, फिर हम जीते
सपा नेता ने कहा कि 1997 में हमें भारी जनादेश मिला और 1980 में हम हार गए. 1984 में फिर कांग्रेस जीती और इसके बाद हुए चुनाव में फिर हम जीते. इस बात को ध्यान में रखें और वादों को पूरा करें.

Trending news