मुलायम की मौजूदगी में सपा नेताओं ने की पुलिस से मारपीट
Advertisement

मुलायम की मौजूदगी में सपा नेताओं ने की पुलिस से मारपीट

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के एक तिलक समारोह में हिस्सा लेने के दौरान पुलिस और सपा नेताओं के बीच कथित रूप से मारपीट हो गई। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि मुलायम श्रम संविदा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सतीश दीक्षित के बेटे के तिलक समारोह में हिस्सा लेने कल यहां पहुंचे थे। समारोह में शामिल होने के बाद वापस जाने के लिए वह पुलिस लाइन हैलीपैड पहुंचे।

फरुर्खाबाद (उप्र) : सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के एक तिलक समारोह में हिस्सा लेने के दौरान पुलिस और सपा नेताओं के बीच कथित रूप से मारपीट हो गई। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि मुलायम श्रम संविदा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सतीश दीक्षित के बेटे के तिलक समारोह में हिस्सा लेने कल यहां पहुंचे थे। समारोह में शामिल होने के बाद वापस जाने के लिए वह पुलिस लाइन हैलीपैड पहुंचे।

सूत्रों ने बताया कि मुलायम के प्रवेश के बाद पुलिस लाइन का गेट बंद किये जाने को लेकर विवाद पैदा हुआ। इस बीच भीतर जाने पर अडे कुछ सपा नेताओं की पुलिस से झड़प हो गई और उन्होंने एक दरोगा एवं सिपाही की पिटाई कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक रामभवन चौरसिया ने हालांकि इस घटना पर टिप्पणी से इनकार कर दिया। इस बीच, एक विज्ञप्ति के मुताबिक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आलोक रंजन से मारपीट की इस घटना में कार्रवाई की मांग की है।

भाजपा प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि सपा मुखिया की मौजूदगी में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा दरोगा और सिपाही की पिटाई दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार बनने पर सपा कार्यकर्ता पूरी तरह निरंकुश हो जाते हैं और इसी वजह से प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा गई है और लोग असुरक्षित महसूस करते हैं।

Trending news