नोएडा के सेक्टर 18 स्थित एक बड़े शोरूम के बाथरूम में मिला खुफिया कैमरा

नोएडा के सेक्टर 18 में नामी इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम के बाथरूम में एक खुफिया कैमरा मिलने का मामला सामने आया है.

नोएडा के सेक्टर 18 स्थित एक बड़े शोरूम के बाथरूम में मिला खुफिया कैमरा
महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 18 में नामी इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम के लेडीज टॉयलेट में एक मोबाइल फोन वीडियो रिकार्डिंग मोड पर मिलने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि शौचालय गई एक महिला ने उक्त फोन देखा. इसको लेकर महिला के पति ने थाना सेक्टर 20 में एक शिकायत दर्ज करायी है. इस हरकत को अंजाम देने वाला आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस उपाधीक्षक (नगर) अनित कुमार ने बताया कि बुधवार शाम चार बजे के करीब एक महिला सेक्टर 18 स्थित शोरूम में खरीदारी करने गई थी. वह महिला शौचालय में गई तो देखा कि वहां पर रिकॉर्डिंग मोड में एक मोबाइल फोन छुपाकर रखा गया है .

उन्होंने बताया कि महिला ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि महिला शौचालय में रखा मोबाइल फोन उक्त शोरूम में सेल्समैन के रूप में काम करने वाले सचिन तोमर का है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि महिला के पति ने घटना के संबंध में थाना सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी मौके से भाग गया है. उसकी तलाश की जा रही है

आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस
आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है कि किसी शोरूम में खुफिया कैमरा पाया गया हो. इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी एक मॉल के शोरूम में खुफिया कैमरा पकड़ा था. 2014 सितंबर में जेएसस कॉलेज के बाथरूम में भी खुफिया कैमरा पकड़ा गया था. महिला ने बताया कि वह शाम पांच बजे अपने पती के साथ विजय इलेक्ट्रिकल्स के शोरूम पहुंचता है. जब वह वॉशरूम जाती है तो महिला का ध्यान मोबाइल फोन पर जाता है जिसका रिकॉर्डिंग ऑन था. महिला ने अपने पति को इसके बारे में बताया जिसके बाद खुफिया मोबाइल कैमरे की जानकारी पुलिस को दी गई. आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

(इनपुट भाषा से भी)

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close