शामली में स्कूल के बाहर छात्र की गोली मारकर हत्या

शामली जनपद के कांधला इलाके में कहासुनी के बाद हुई घटना.

शामली में स्कूल के बाहर छात्र की गोली मारकर हत्या
फाइल फोटो
Play

मुजफ्फरनगर : शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला में दिन निकलते ही मंगलवार को इंटर कॉलेज के गेट पर आए एक छात्र की दो बाइक सवार अज्ञात युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से कस्बे में सनसनी फैली हुई है. वहीं स्कूल के छात्रों में भी दहशत व्याप्त है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी.

Student shot dead in front of his school in muzaffarnagar
फाइल फोटो

शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला के हिंदू इंटर कॉलेज के बाहर हुई छात्रों की कहासुनी में एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मरने वाले छात्र प्रियांशु मुजफ्फरनगर के डांगरोड का रहने वाला है. वह कांधला के हिंदू इंटर कॉलेज में 11वीं क्लास में पढ़ता था.

रोजाना की तरह मंगलवार को वह जैसे ही वह कॉलेज के बाहर पहुंचा तो पहले से ही खड़े कॉलेज के 2 छात्रों ने उसे जबरदस्ती रोक लिया और उसके साथ कहासुनी करने लगे. प्रियांशु ने दोनों छात्रों का विरोध किया तो छात्रों ने प्रियांशु की कनपटी तमंचा लगाकर गोली मार दी. मौके पर ही प्रियांशु की मौत हो गई.

Student shot dead in front of his school in muzaffarnagar
फाइल फोटो

छीनाझपटी में भागते वक्त आरोपियों के हाथों से देसी तमंचा भी मौके पर ही गिर गया. घटना की जानकारी मिलते ही कॉलेज के दूसरे छात्रों में और कस्बे में सनसनी फैल गई. दिन निकलते हुए छात्र की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी. जबकि स्थानीय लोगों की मानें तो छात्र कॉलेज के गेट के बाहर पहुंचा था. तभी दो युवकों के साथ कहासुनी हुई तो उन्होंने युवक को गोली मार दी और मौके से बाइक से फरार हो गए.

उधर छात्र की हत्या के मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि यह कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला के हिंदू इंटर कॉलेज की घटना है. जहां पर एक स्टूडेंट की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है जबकि अभी आरोपी फरार हैं. उन्‍हें पकड़ने का प्रयास हो रहा है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close