मुजफ्फरनगर: कॉलेज प्रशासन द्वारा मुंडन कराए जाने पर गुस्साए छात्रों ने लगाया जाम
Advertisement

मुजफ्फरनगर: कॉलेज प्रशासन द्वारा मुंडन कराए जाने पर गुस्साए छात्रों ने लगाया जाम

शाहपुर के राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के अधिकारियों ने हाल में अपने सैंकड़ों छात्रों का मुंडन कराया है.

(फोटो साभार सोशल मीडिया)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक कॉलेज द्वारा अपने छात्रों का मुंडन कराने के बाद शाहपुर कस्बे में गुस्साए अभिभावक सड़कों पर उतर आए. उप मंडल मजिस्ट्रेट भूपेंदर कुमार ने बताया कि शाहपुर के राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के अधिकारियों ने हाल में अपने सैंकड़ों छात्रों का मुंडन कराया. उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद आक्रोशित कई छात्रों और उनके अभिभावकों ने शनिवार को बुढ़ाना-मुजफ्फरनगर मार्ग जाम कर दिया. वे शिक्षण संस्थान के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे. 

इसी बीच, कॉलेज के अधिकारियों ने बताया कि कॉलेज के प्रिंसिपल वीरेंद्र सिंह और प्रबंधक राहुल बालियान के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की है. फिलहाल, कॉलेज परिसर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. 

मुजफ्फरनगर: कॉलेज से वापस लौट रहा था मेडिकल छात्र, गोली मारकर की हत्या

छात्रों का कहना है कि पिछले कई दिनों से प्रबंधक राहुल बालियान छात्रों के बाल इधर-उधर काट रहे थे. मजबूरी में छात्रों को सैलून जाकर बाल मुंडवाना पड़ता था. दूसरी तरफ कॉलेज के प्रिंसिपल वीरेंद्र सिंह ने कहा कि अनुशासन के चलते छात्रों के बड़े बाल काटे जा रहे थे. छात्रों से कहा गया था कि वे लंबे बाल न रखें. जानकारी के मुताबिक, प्रबंध समिति के अध्यक्ष को हिरासत में ले लिया गया है.

(इनपुट-भाषा से भी)

ये भी देखे

Trending news