प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है: केशव प्रसाद मौर्य
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है: केशव प्रसाद मौर्य

मौर्य ने कहा कि हर कोई प्रधानमंत्री बनने का दावा कर रहा है, लेकिन सच्चाई यह है कि मोदी का कोई विकल्प नहीं है. मोदी का विकल्प सिर्फ मोदी ही हैं.

मौर्य ने राहुल गांधी के हालिया बयान की निंदा की. (फोटो साभार @@kpmaurya1)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई भी विकल्प नहीं है. मौर्य ने बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा की बैठक में कहा कि विपक्षी दलों में हर कोई प्रधानमंत्री बनने का दावा कर रहा है, लेकिन सच्चाई यह है कि मोदी का कोई विकल्प नहीं है. मोदी का विकल्प सिर्फ मोदी ही हैं.उप मुख्यमंत्री ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश के शासनकाल में उत्तर प्रदेश में कावड़ यात्रा निकालने पर पाबंदी लगाई गई थी और राम भक्तों तथा साधु संतों पर लाठीचार्ज किया गया था. आज अखिलेश भगवान विष्णु का मंदिर बनवाने की बात करते हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए मौर्य ने कहा कि राहुल फोटो खिंचवाने के लिए एक मंदिर से दूसरे मंदिर का चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन अगर उनसे हनुमान चालीसा पढ़ने को कहा जाए तो वह नहीं पढ़ पाएंगे. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार का नाला और झूठ बोलने की मशीन है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए जो शब्द कहे, वह अत्यंत निंदनीय हैं.

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 23 सितम्बर से शुरू की गई आयुष्मान भारत राष्ट्रीय स्वास्थ्य सुरक्षा योजना को लेकर मौर्य ने कहा कि यह स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक क्रान्तिकारी कदम होगा. गरीब और आम आदमी को अब अपने इलाज के लिए किसी का मोहताज नहीं होना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि यूनिवर्सल हेल्थ केअर की दिशा में यह भारत का पहला कदम है.

(इनपुट-भाषा)

ये भी देखे

Trending news