मेरठ: शराब पीकर सड़क पर चीनी नागरिकों ने मचाया तांडव, कार को मारी टक्कर, आठ घायल
Advertisement

मेरठ: शराब पीकर सड़क पर चीनी नागरिकों ने मचाया तांडव, कार को मारी टक्कर, आठ घायल

इस हादसे एक स्टेशनरी व्यापारी, उनकी पत्नी और बेटी समेत आठ लोग जख्मी हुए हैं, जिसमें से तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर मेडीकल परीक्षण के लिए भेजा है. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली/मेरठ: मेरठ में नशे में धुत चीनी नागरिकों ने सड़क पर तांडव मचाया. घटना नौचंदी थानाक्षेत्र के रंगोली मंडप के पास की है. यहां नशे में धुत चीनी नागरिकों ने सड़क पर तेज गति के साथ फॉर्च्यूनर गाड़ी दौड़ाई और इस दौरान छह गाड़ियों को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक स्टेशनरी व्यापारी, उनकी पत्नी और बेटी समेत आठ लोग जख्मी हुए हैं, जिसमें से तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में चीनी दूतावास को रिपोर्ट भेजी गई है. मामला रविवार (16 सितंबर) का है. 

पुलिस ने बताया कि शराब के नशे में धुत्त चीनी नागरिकों की कार बेकाबू हो गई थी. हादसे के बाद जब चीनी नागरिकों को स्थानीय लोगों ने रोका तो उन्होंने लोगों के साथ अभद्रता की और वहां से भाग गए. 
पुलिस ने फॉर्च्यूनर गाड़ी का पीछा कर रुकवाया और उसमें सवार लोगों को थाने लेकर पहुंची. 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि चीनी नागरिक सिया और जू मीट एक्सपोर्ट करने वाली फैक्ट्री में काम करते हैं और ये पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के प्लांट में मीट की क्वालिटी चेक करने आए थे. पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है और दोनों के पासपोर्ट और वीजा के जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि फॉर्च्यूनर गाड़ी गाइड आशीष की है. हादसे के दौरान वो भी गाड़ी में ही मौजूद था. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चीन के हुनान प्रांत के निवासी जू और शाया मेरठ के मंगल पांडेय नगर में बीते कुछ दिन से रह रहे थे. वह यहां मीट निर्यात फैक्ट्री से कारोबारी डील के सिलसिले में रूके हुए थे. चीनियों की सफेद रंग की फार्च्युनर कार दिल्ली नंबर की है. 

Trending news