सहारनपुर: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपति, मासूम बच्ची की मौत
Advertisement

सहारनपुर: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपति, मासूम बच्ची की मौत

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी, घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के में शुक्रवार (16 नवंबर) की सुबह ट्रक के टक्कर मारने से दंपति व उनकी तीन साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के पोस्टमार्टम कराने से इनकार करने पर तीनों शव परिजनों को सौंप दिए. 

पुलिस के मुताबिक, गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव बेरी जामा निवासी मुमताज (32) अपनी पत्नी रूबी (28) और तीन साल की बच्ची अलशफा के साथ गुरुवार (15 नवंबर) देर रात देवबंद के गांव रूकड़ी निकाह में शामिल होने गया था. शुक्रवार सुबह वह पत्नी व बच्ची के साथ बाइक से घर लौट रहा था. रास्ते में गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही दंपति और उनकी तीन साल की बच्ची की मौके पर मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. 

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी, घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. इसके बाद पुलिस ने तीनों शवों को परिजनों को सौंप दिया. परिजनों का कहना है कि वे इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं.

एसओ सरिता ने बताया कि इस मामले में पीड़ित परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है. अगर पीड़ित परिवार की तरफ से कोई तहरीर आती है तो मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. उनका कहना है कि तीनों के शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

Trending news