उन्नाव गैंगरेप केस: कुलदीप-अतुल का CBI कराएगी आमना-सामना, ताकि खुल सकें पीड़िता के पिता की हत्या के राज
Advertisement

उन्नाव गैंगरेप केस: कुलदीप-अतुल का CBI कराएगी आमना-सामना, ताकि खुल सकें पीड़िता के पिता की हत्या के राज

CBI ने नई प्राथमिकी में आरोपी शशि सिंह के बेटे शुभम सिंह को एक अभियुक्त बनाया है. शशि सिंह पर आरोप है कि वारदात के दिन बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह की मदद की थी.

CBI विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का सामना उसके भाई अतुल सिंह सेंगर से करा सकती है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/लखनऊ: उन्नाव गैंगरेप केस में बुधवार (18 अप्रैल) का दिन बेहद अहम है. सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई इस मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का सामना उसके भाई अतुल सिंह सेंगर से करा सकती है. कोर्ट ने अतुल सेंगर को चार दिन की सीबीआई रिमांड में भेज दिया है. अतुल के साथ चार अन्य आरोपियों को भी सीबीआई रिमांड में भेजा गया है. इसके साथ ही पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में एमएलए की भूमिका भी तय होगी. आपको बता दें की इस मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर 21 अप्रैल तक सीबीआई रिमांड पर हैं. 

  1. आरोपी विधायक का भाई भी सीबीआई रिमांड पर
  2. 4 दिन की CBI रिमांड में अतुल सिंह सेंगर
  3. अन्य 4 आरोपियों को भी CBI रिमांड में भेजा

अतुल सेंगर पर क्या हैं आरोप
अतुल सिंह सेंगर पर पीड़िता के पिता से मारपीट का आरोप है. जानकारी के मुताबिक, 3 अप्रैल को केस वापस लेने के लिए पीड़िता के पिता को बेरहमी से पीटने का आरोप विधायक के भाई  पर हैं. विधायक के भाई ने खुद ही मारपीट का केस दर्ज करवाकर पीड़िता के पिता को जेल भिजवाया था. आपको बता दें कि 9 अप्रैल को पीड़िता के पिता की जेल में तबीयत खराब होने की वजह से मौत हो गई थी. 

दोनों भाईयों का होगा आमना-सामना
उन्नाव गैंगरेप केस में दोनों आरोपी भाई यानि आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और अतुल सिंह सेंगर का आमना-सामना हो सकता है. सूत्रों के दौरान इस दौरान को दोनों के बयानों की जांच करेगी. 

CBI ने शशि सिंह के बेटे को बनाया अभियुक्त
सीबीआई ने नई प्राथमिकी में आरोपी शशि सिंह के बेटे शुभम सिंह को एक अभियुक्त बना दिया है. शशि सिंह पर आरोप है कि वारदात के दिन बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह की मदद की थी.

माखी पहुंचकर CBI ने जुटाए सुबूत
मामले की जांच में सीबीआई सबूत जुटाने में जुटी हुई है. सीबीआई की एक टीम मंगलवार (17 अप्रैल) को पीड़िता के साथ माखी गांव पहुंची. जहां करीब दो घंटे तक टीम ने जांच की. सीबीआई की टीम ने विधायक आवास की कोठरी की कुंडी तोड़कर भी जांच की. बता दें कि इस पूरे मामले में सीबीआई की टीम माखी थाने में भी जांच कर रही है.

Trending news