उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य की तबीयत बिगड़ी, AIIMS में हुए भर्ती
Advertisement

उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य की तबीयत बिगड़ी, AIIMS में हुए भर्ती

केशव प्रसाद मौर्य की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें तुरंत लखनऊ से दिल्ली लाया गया, जहां इलाज के लिए उन्हें एम्स में भर्ती किया गया है.

उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है. केशव प्रसाद मौर्य की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें तुरंत लखनऊ से दिल्ली लाया गया, जहां इलाज के लिए उन्हें एम्स में भर्ती किया गया है. एम्स के जनसंपर्क अधिकारी डॉ. आरती विज ने सोमवार (28 मई) को यह जानकारी दी. 

  1. उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एम्स में भर्ती.
  2. तबीयत बिगड़ने के बाद मौर्य को तुरंत लखनऊ से दिल्ली लाया गया,
  3. एम्स के PRO डॉ. आरती विज ने यह जानकारी दी. 

उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी खत्म करने की फिल्म अभी बाकी: केशव प्रसाद मौर्य
हाल ही में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि सरकार ने गुंडागर्दी को खत्म करने का अभी ट्रेलर दिखाया है, फिल्म तो अभी आना बाकी है. उन्होंने ऐसी ही बात कैराना में बीते 23 मई को आयोजित एक चुनावी जनसभा में भी कही थी.

केशव ने गुरुवार (24 मई) को कहा था, "विधानसभा चुनाव के दौरान मैंने नारा दिया था कि भाजपा की सरकार आने पर गुंडागर्दी नहीं रहेगी, अमन चैन का शासन होगा, गुंडे जेल के अंदर होंगे. सख्त प्रशासन का ही परिणाम है की गुंडे जेल के अंदर हैं और अपनी जमानत रद्द करवा रहे हैं."

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गरीब व व्यापारी का उत्पीड़न तथा माताओं एवं बहनों के साथ खिलवाड़ कोई नहीं कर सकता और जो व्यक्ति इस तरह के अपराध करेगा, उसे ऐसी सजा दी जाएगी, जिससे दूसरे अपराधियों को भी संदेश जाए कि भाजपा सरकार में अपराधी को सिर्फ अपराधी समझा जाता है. 

Trending news