यूपी: छात्रा की फोटो से छेड़छाड़ कर बनाया अश्लील और फेसबुक पर डाला
Advertisement

यूपी: छात्रा की फोटो से छेड़छाड़ कर बनाया अश्लील और फेसबुक पर डाला

कुछ लोगों ने जन्मदिन समारोह में एक छात्रा की खींची गई फोटो से छेड़छाड़ कर उसे अश्लील बनाने के बाद उसे फेसबुक सहित कुछ सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर डाल दिया। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस फोटो खींचने वाले फोटोग्राफर समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

कानपुर : कुछ लोगों ने जन्मदिन समारोह में एक छात्रा की खींची गई फोटो से छेड़छाड़ कर उसे अश्लील बनाने के बाद उसे फेसबुक सहित कुछ सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर डाल दिया। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस फोटो खींचने वाले फोटोग्राफर समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नौबस्ता के उस्मानपुर इलाके में रहने वाली इंटरमीडिएट की एक छात्रा चार साल पहले एक पड़ोसी के बेटे की जन्मदिन की पार्टी में गई थी। वहां एक फोटोग्राफर नरेन्द्र पांडेय ने लोगों की फोटो खींची थी। चार साल बाद अचानक छात्रा और उसके परिजनों को पता लगा कि छात्रा की फोटो से छेड़छाड़ कर उसे अश्लील बनाया गया और आपत्तिजनक टिप्पणियां लिख कर उसे फेसबुक तथा अन्य सोशल साइट्स पर डाल दिया गया है।

छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि भेजने वाले ने अपनी फेसबुक आईडी समीर नाम से बनाई थी और फेसबुक और अन्य सोशल साइट पर अश्लील फोटो डालने के बाद आईडी बंद कर दी गई। कल रात छात्रा की मां की शिकायत पर पुलिस ने फोटोग्राफर नरेन्द्र पांडेय तथा मोहल्ले के दो अन्‍य लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Trending news