UP: हॉस्टल में लटकता मिला IIM स्टूडेंट का शव, क्या डायरी से खुलेगा मौत का राज
Advertisement

UP: हॉस्टल में लटकता मिला IIM स्टूडेंट का शव, क्या डायरी से खुलेगा मौत का राज

राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) के छात्रावास में आईआईएम छात्र का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला.

आईआईएम के छात्र की संदिग्ध मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) के छात्रावास में आईआईएम छात्र का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला. पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने मृतक के घरवालों को सूचना देकर उसका मोबाइल फोन, डायरी कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

  1. लखनऊ IIM के हॉस्टल में फंदे से लटकता मिला स्टूडेंट का शव
  2. पुलिस ने मृतक का मोबाइल, डायरी और लेपटॉप लिया कब्जे में
  3. एमबीए सेकंड ईयर का छात्र था मृतक स्टूडेंट निहरेंदु मुखर्जी

मड़ियांव इंस्पेक्टर राघवन कुमार सिंह ने बताया कि पश्चिम बंगाल राज्य के कोलकाता जिले के जोधपुर कॉलोनी निवासी सोहम मुखर्जी पुत्र निहरेंदु मुखर्जी आईआईएम लखनऊ से एमबीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था. वह आईआईएम लखनऊ के छात्रावास में रहकर ही पढ़ाई करता था. बुधवार शाम आईआईएम प्रबंधन ने पुलिस को उसकी मौत की सूचना दी. इंस्पेक्टर ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सोहम के कमरे के दरवाजे खुले हुए थे और उसका शव नायलॉन की रस्सी के सहारे पंखे में लटक रहा था.

'चाइनामैन' कुलदीप यादव की दर्द भरी कहानी, क्रिकेट छोड़ सुसाइड करने का बना लिया था मन

सोहम के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. छानबीन के लिए उसका लैपटॉप, मोबाइल फोन और डायरी जब्त की गई है. फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट्स और डॉग स्क्वॉयड को बुलाकर कमरे की छानबीन कराई गई है.

आईआईएम प्रबंधन ने सोहम के पिता को सूचना दे दी है. वह कोलकाता से लखनऊ के लिए रवाना हो चुके हैं.

ट्रेन लेट होने से बच्चे की मौत, दुखी मां ने किया सुसाइड

इंस्पेक्टर का कहना है कि पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों का पैनल बना गया है. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Trending news